दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Crime In Delhi: अलीपुर के मुखमेलपुर ड्रेन में मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अलीपुर थाना इलाके के मुखमेलपुर 6 नंबर ड्रेन में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से आस पास हड़कंप का माहौल बन गया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 9, 2023, 9:17 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र के मुखमेलपुर 6 नंबर ड्रेन में एक युवक का शव मिला है. इससे आस-पास के इलाके में हड़कंप मंच गया. सुबह के समय जब स्थानीय लोग घूमने के लिए निकले तो लोगों ने शव को देखा. दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर दिल्ली पुलिस और क्राइम टीम पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

बता दें कि सुबह के समय काफी लोग यहां घूमने आते हैं, जिन्होंने शव को देखा उसके बाद अलीपुर थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस और क्राइम टीम ने ड्रेन से शव को बाहर निकाला. साथ ही टीम ने मौके से सभी साक्ष्य जुटाए. मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम अजय कुमार है. जोकि यूपी के हरदोई जिले का रहने वाला है. इसकी उम्र लगभग 42 साल है जिसने काली पैंट पीली लाइन दार शर्ट पहनी हुई थी. पुलिस को शव के पास से इसका एक पर्स मिला जिसमें की एक डायरी, कुछ पैसे, आधार कार्ड बरामद किया गया है.

फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन जो डायरी मिली थी उसमें कई नंबर लिखे हुए हैं, जिसे पुलिस फोन पर बातचीत कर मृतक अजय के बारे में जानकारी जुटाने में लगी. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि इसकी मौत कैसे हुई.

ये भी पढ़ें :Youth Stabbed To Death: दयालपुर इलाके में 17 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें :Murder in Noida: शराब का पैसा नहीं देने पर की दोस्त की हत्या, सिर पर किया था ईंट से वार, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details