दिल्ली

delhi

DCP ने अमन कमेटी के साथ की मीटिंग, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

By

Published : Dec 21, 2019, 8:27 PM IST

दिल्ली के में शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी ने इलाके के जिम्मेदार लोगों और अमन कमेटी के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की.

dcp-ved-prakash-surya-held-a-meeting-with-officials-of-the-aman-committee-to-maintain-peace-in-delhi
डीसीपी ने की अमन कमेटी के साथ मीटिंग

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी ने इलाके के जिम्मेदार लोगों और अमन कमेटी के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की. साथ ही जिले की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करते हुए क्षेत्र में कानून व्यवस्था और शांति को बनाए रखने की अपील की.

डीसीपी ने की अमन कमेटी के साथ मीटिंग

अमन कमेटी के लोगों के साथ बैठक
जानकारी के मुताबिक उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने एडिशनल डीसीपी आरपी मीना के साथ एसीपी और एसएचओ समेत अपने कार्यालय में एक बैठक की. जिसमें इलाके के अहम लोगों और जन प्रतिनिधयों के साथ-साथ मस्जिदों के इमाम और अमन कमेटी के सदस्यों ने भी हिस्सा लिया. डीसीपी ने सबसे पहले इलाके के मौजूदा हालात पर चर्चा करते हुए अब तक पुलिस द्वारा उठाए गए कदम और कार्रवाई के बारे में विस्तार से बताया.

बैठक में की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
बैठक में डीसीपी ने मंगलवार को इलाके में कुछ शरारतों तत्वों द्वारा शांतिपूर्वक चल रहे प्रदर्शन के दौरान हंगामा करने और फिर पुलिस द्वारा हालात को काबू में किये जाने वाली कार्रवाई के बारे में बताया. साथ ही घटना वाले दिन क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों द्वारा सड़कों पर हंगामा करते लोगों को समझा बुझाकर हटवाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने की भी सराहना की. साथ ही अमन कमेटी और अन्य लोगों से आगे भी माहौल को पूरी तरह शांतिपूर्ण बनाये रखने का आह्वान किया.

जिले में धारा 144 लागू
डीसीपी ने कहा कि उन्हें यह जानकारी मिली है कि कुछ लोगों ने शुक्रवार को बंद रखते हुए विरोध जताने के बारे में कहा हुआ है क्योंकि जिले में धारा 144 लगी हुई है. ऐसे में कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें और भीड़ के रूप में किसी भी हालात में सड़कों पर एकसाथ बाहर न निकलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details