दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की भूमिका तलाश रही है क्राइम ब्रांच

दिल्ली हिंसा में मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों से पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच दूसरे राज्यों के पुलिस की भी सहायता ले रही है. मामले की जांच दौरान ताहिर हुसैन के कुछ रिश्तेदारों को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Mar 12, 2020, 11:36 PM IST

Crime branch is exploring the role of Tahir Hussain's relatives in delhi voilance
ताहिर हुसैन

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा मामले के आरोपी ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की दंगो के दौरान उनकी संलिप्तता की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. इस पूरे मामले के लिए क्राइम ब्रांच की एक स्पेशल टीम को लगाया गया है. ये टीम उत्तर प्रदेश के बिजनौर और शामली में जाकर वहां से जानकारी इकट्ठा कर रही है.

क्लिक कर देखें वीडियो

पड़ोसी राज्यों के पुलिस से ली जा रही है मदद

क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि ताहिर हुसैन के कुछ रिश्तेदार भी इस पूरे मामले में शामिल थे. जिनमें से कुछ रिश्तेदारों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. कुछ रिश्तेदार अभी भी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच लगातार छापेमारी कर रही है.

साथ ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर और शामली पर भी क्राइम ब्रांच के टीम की नजर है. स्थानीय पुलिस के सहयोग से वहां भी क्राइम ब्रांच की टीम लगातार नजर बनाए रखे हुए है. ताहिर हुसैन से पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि दिल्ली हिंसा के कुछ दिन पहले से ही लगातार ताहिर हुसैन के घर पर रिश्तेदारों का आना जाना लगा था. इन सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की तलाश कर रही है.

भाई पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

गौरतलब है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम को क्राइम ब्रांच की टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details