दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चांद बाग हिंसा: जिस घर में बजनी थी शहनाई, वहां बरसे पेट्रोल बम और पत्थर

दिल्ली के चांदबाग इलाके में हुई हिंसा के चलते एक घर में हो रही शादी की तैयारी को रोकना पड़ा. 24 फरवरी के दिन पूरा घर रिश्तेदारों से भरा पड़ा था. अचानक पड़ोस की छत से पत्थरबाजी होनी लगी. जिसके चलते रिश्तेदारों से भरे शादी के घर में अफरा-तफरी मच गई.

By

Published : Feb 27, 2020, 4:25 PM IST

stone pelting in chand bagh area Delhi
शादी के घर में पत्थराव

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में 25 फरवरी को जिस घर में शहनाई बजनी थी. वहां पड़ोसी छत से जमकर पेट्रोल बम और पत्थर बरसे. जिसके बाद मजबूरन लड़की की शादी पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से करनी पड़ी.

रिश्तेदारों से भरे शादी के घर में अफरा-तफरी मची

भाग कर बचाई जान

ये पूरा मामला चांद बाग इलाके का है. ईटीवी भारत से बात करते हुए रिश्तेदारों ने बताया कि 25 फरवरी को उनके घर की लड़की की शादी होनी थी और सभी तैयारियां पूरी हो गई थी. पूरा घर रिश्तेदारों से भरा पड़ा था. तभी 24 फरवरी को पड़ोसी मकान जो वार्ड पार्षद ताहिर हुसैन का बताया जा रहा है. वहां से अचानक पेट्रोल बम और पत्थर चलने लगे. शादी में आए रिश्तेदार किसी तरह जान बचाकर भागने लगे और पूरा माहौल भयावह हो गया.

छतों से हुई पत्थरबाजी

रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने फौरन सभी रिश्तेदारों को वहां से निकाला और दूसरी जगह पर भेजा. अगल बगल के छतों से भी लगातार पत्थरबाजी की जा रही थी और आगजनी की जा रही थी. मजबूरन उन्हें अपने लड़की की शादी उत्तर प्रदेश से करनी पड़ी जिसमें परिवार के कई लोग शामिल ना हो सके.


पुलिस में दर्ज कराई है शिकायत
बातचीत के दौरान पीड़ित परिवार के रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने इस पूरे मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है और उन्हें पुलिस के शिकायत पर कार्रवाई करने का इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details