दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए CAA और NRC लाई केंद्र सरकार'

उत्तर पूर्वी जिले की सीलमपुर विधानसभा के न्यू उस्मानपुर, शास्त्री पार्क इलाके में मौहल्ला क्लिनिक के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया गया. साथ ही क्षेत्र में वाई-फाई सिस्टम लगाने की भी शुरुआत की गई. मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता ने शिरकत की.

CAA and NRC is a playing card of central government said aap leader
मौहल्ला क्लिनिक के निर्माण कार्य का उद्घाटन

By

Published : Jan 1, 2020, 10:35 AM IST

नई दिल्ली: CAA और NRC के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार CAA और NRC जैसी चीज़ें लाकर जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है.

मोहल्ला क्लिनिक के निर्माण कार्य का उद्घाटन

उन्होंने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था चरमरा रही है. सरकार लोगों का ध्यान हटाने के लिए कभी राम मंदिर का मुद्दा ले आती है तो कभी NRC. केंद्र सरकार के पास ऐसी कोई स्कीम नहीं है जिससे अर्थव्यवस्था और गिरती जीडीपी को ठीक कर सके.

'मोहल्ला क्लिनिक से लोगों को मिला फायदा'
राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता ने सीलमपुर में एक मोहल्ला क्लिनिक के निर्माण कार्य का उद्घाटन के दौरान ये बयान दिया. इस मौके पर सीलमपुर विधायक हाजी इशराक खान, अनिल जैन, समेत इलाके के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे. विधायक हाजी इशराक ने बताया कि इस इलाके में लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ही मोहल्ला क्लिनिक बनने जा रहा हैं. आज मोहल्ला क्लिनिक दिल्ली वालों के बहुत काम आ रहे हैं, रोजाना दो से ढाई हजार लोग मोहल्ला क्लिनिक का लाभ उठा रहे हैं.

सांसद ने गिनाई दिल्ली सरकार की उपलब्धियां
मौके पर एनडी गुप्ता ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए लोगों को याद दिलाया कि सीएम केजरीवाल किस तरह से जनता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने जितने वादे दिल्ली की जनता से किये थे, उससे कहीं ज्यादा पूरे किए. बिजली बिल हाफ कहा था लेकिन दो सौ यूनिट बिजली फ्री दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details