दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP नेता कार्यालय के बाहर लगाएं जय श्री राम की पट्टिकाः बीजेपी

पिछले दिनों आम आदमी पार्टी द्वारा जय श्री राम के जयघोष पर बयान दिया गया था कि क्या दिल्ली में नहीं बोल सकते. इसको लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है.

By

Published : Feb 16, 2021, 3:15 AM IST

BJP
बीजेपी

नई दिल्लीः दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एवं विधायक राघव चड्ढा द्वारा जय श्री राम के जयघोष को लेकर दिए बयान को दिल्ली प्रदेश भाजपा ने मौके की तरह लिया है. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है.

लिखा पत्र
भेंट की पट्टिकामनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा के "जय श्री राम दिल्ली एवं भारत में नहीं कहेंगे तो कहाँ कहेंगे" बयान पर प्रवीण शंकर कपूर ने अमेजॉन ई कामर्स के माध्यम से जय श्री राम लिखी पट्टिका गिफ्ट करने का अनुरोध किया है. उनका कहना है कि वह सभी आने वालों के अभिनंदन हेतु इन पट्टिका को कार्यालय के द्वार पर लगाएं. ये भी पढ़ेंःDUTA: DTA को एसी में मिली दो सीटें, EC में इनवैलिड वोट बना हार का कारण

बनाएं सार्वजनिक संबोधन
कपूर ने इसे एक सकारात्मक परिवर्तन के रूप में देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं का इस हृदय परिवर्तन के लिए अभिनंदन किया है. उनके द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा गया है कि बिना मुख्यमंत्री की स्वीकृति के उपमुख्यमंत्री एवं विधायक जय श्री राम बोलने की सार्वजनिक घोषणा नहीं कर सकते. ऐसे में दिल्लीवासियों की ओर से वह उनका अभिनंदन करते हैं और अनुरोध करते हैं कि सभी आम आदमी पार्टी के नेता अब सार्वजनिक संबोधन में जय श्री राम बोलना प्रारंभ करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details