दिल्ली

delhi

वाराणसी पहुंचे मनोज तिवारी, राहुल गांधी को बताया चीन का एजेंट

By

Published : Feb 16, 2021, 4:04 AM IST

Updated : Feb 16, 2021, 7:01 AM IST

पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी सोमवार को वाराणसी पहुंचे. यहां ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम शिवपुर में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यक्रम धर्म संसद में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया.

MANOJ TIWARI
मनोज तिवारी

नई दिल्ली/वाराणसी: ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम शिवपुर में सोमवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यक्रम धर्म संसद में दिल्ली के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चीन के एजेंट है. अगर चीनी सेना सीमा से वापस जा रही है तो उन्हें क्यों दर्द हो रहा है.

वाराणसी पहुंचे मनोज तिवारी

'किसान कानून अनिवार्य नहीं'

किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि किसानों से 11 बार सरकार की वार्ता हो चुकी है. अब 12वीं बारी का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जो लोग कृषि कानून को मान रहे हैं, वे मानें और जो नहीं मान रहे हैं वो न मानें. उन पर कोई जबरदस्ती नहीं है. प्रियंका गांधी के किसानों की महापंचायत में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि जब पीएम ने खुद कह दिया है कि कानून अनिवार्य नहीं है तो भ्रम की स्थिति नहीं बनानी चाहिए.

ये भी पढ़ेंःCOVID महामारी में जान गवा चुके डॉक्टर के लिए फंड इकट्ठा कर रहा IMA

महंगाई पर बोलते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि ये तो मार्केट से जुड़ा मुद्दा है, इस पर वे कुछ नहीं बोलेंगे. मनोज तिवारी ने कहा कि सभी को भगवान परशुराम को याद करना चाहिए. इस धर्म संसद का उद्देश्य ही है कि अधर्म को दूर करना. हर धर्म और समाज के सभी लोगों जोड़कर चलना ही भारत की संस्कृति है.

Last Updated : Feb 16, 2021, 7:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details