दिल्ली

delhi

मृतक ऑटो चालक के परिवार को बीजेपी ने दिया 2 लाख का चेक, केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Jul 1, 2023, 10:00 PM IST

दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में शुक्रवार को गड्ढे में गिरकर एक ऑटो चालक की मौत हो गई थी. वहीं आज बीजेपी नेता मनोज तिवारी और वीरेंद्र सचदेवा मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे. वीरेंद्र सचदेवा ने मृतक के परिवार को 2 लाख रुपए का चेक दिया. उन्होंने मृतक की मौत के लिए केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी के खोदे गड्ढे में गिरकर एक ऑटो चालक की मौत हो गई थी. ऑटो चालक नंद नगरी इलाके का रहने वाला था, जिसकी पहचान अजीत शर्मा के रूप में की गई थी. इस घटना को लेकर बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ऑटो चालक के घर पहुंचे. वहां दोनों नेताओं ने ओटो चालक अजीत शर्मा के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 2 लाख की सहायता राशि भेंट की.

बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कि "पीड़ित परिवार को 2 लाख का चेक दिया है. यह शख्स परिवार में अकेला कमाने वाला था. उनकी आर्थिक मदद करने की हमने कोशिश की है. इनके चार बच्चे हैं. हमने छोटा सा प्रयास किया है." वहीं अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मृतक ऑटो चालक की मौत के जिम्मेदार केजरीवाल हैं. वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि यह खेदपूर्ण है कि इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद भी दिल्ली सरकार के किसी मंत्री ने पीड़ित परिवार से मिलना आवश्यक नहीं समझा और मुख्यमंत्री तो आज भी राजनीतिक पर्यटन पर ग्वालियर गये हुये हैं.

इसे भी पढ़ें:PWD की लापरवाही के चलते ऑटो चालक की मौत

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सड़क पर गड्ढा नहीं होता तो आज जो हादसा हुआ है वह नहीं होता. वहीं अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अगर सड़क सही होती तो इस शख्स की जान नहीं जाती. मनोज तिवारी ने केजरीवाल से ऑटो चालक एक करोड़ का मुआवजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मैं प्रयास करूंगा कि दिवंगत अजीत शर्मा के बच्चों की शिक्षा बाधित न हो. इसके साथ ही उन्होंने दुर्घटना के लिये जिम्मेदार लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद में ऑटो चालक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, लोगों ने लगाया पुलिस पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details