दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सिगरेट नहीं दी तो दुकानदार पर किया धारदार हथियार से हमला, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके से पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे दुकानदार गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जिसको एम्स ट्रामा में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 11, 2020, 8:29 AM IST

Kalindi Kunj
कालिंदी कुंज

नई दिल्ली: राजधानी के कालिंदी कुंज इलाके में सिगरेट नहीं देने पर दो लड़कों ने एक दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसकी वजह से दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि शोर शराबा सुन इलाके में मौजूद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायल दुकानदार एजाज को उपचार के लिए एम्स ट्रामा में भर्ती कराया. वहीं मौके पर ही एक आरोपी मोहम्मद साकिब को पुलिस ने धर दबोचा और उसके निशानदेही पर दूसरे आरोपी अब्दूल हसन को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि घटना कांलिंदी कुंज में पीड़ित एजाज चाय की दुकान चलाता है. इसके साथ ही सिगरेट और अन्य सामान भी बेचता है. शुक्रवार देर रात करीब 10:30 बजे मोहम्मद साकिब और अब्दूल हसन आए और उससे सिगरेट मांगने लगे. एजाज पहले अब्दूल हसन को एक सिगरेट दे दी. लेकिन बाद में दोबारा वह सिगरेट मांगने लगे. इस पर एजाज ने दुकान बंद करने की बात कह कर सिगरेट देने से मना कर दिया.

पुलिस ने मौके से आरोपी को किया गिरफ्तार

इस पर नाराज दोनों आरोपियों ने एजाज पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं इस दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया. उसके बाद पुलिस टीम ने दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया. फिलहाल इस पूरे मामले में साउथ ईस्ट जिले के शाहीन बाग थाने की पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details