दिल्ली

delhi

लॉकडाउन में गई नौकरी तो करने लगे बाइक चोरी, AATS ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2021, 4:26 AM IST

Updated : Jun 17, 2021, 5:55 PM IST

लॉकडाउन की वजह से दो युवकों की नौकरी चली गई तो उन्होंने बाइक चोरी का धंधा शुरू कर दिया लेकिन पुलिस की निगाहों से नहीं बच पाए. AATS की टीम ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी के आधा दर्जन वाहन बरामद किए हैं.

AATS ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
AATS ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से दो युवकों की नौकरी चली गई तो उन्होंने बाइक चोरी का धंधा शुरू कर दिया लेकिन पुलिस की निगाहों से नहीं बच पाए. AATS की टीम ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी के आधा दर्जन वाहन बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें-नालंदा में बैठ दिल्ली के लोगों से कर रहे थे ठगी, खाते के सहारे बदमाशों तक पहुंची क्राइम ब्रांच

18 मई को मिली थी बाइक चोरी की सूचना

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि 18 मई को पुलिस को दो शातिर वाहन चोरों के नंदनगरी इलाके में आने की खबर मिली थी. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसीपी ऑपरेशन नरेश खनका के नेतृत्व में AATS इंचार्ज अखिल, एसआई जयवीर, मनोज,हेड कांस्टेबल विपिन, राजदीप, कांस्टेबल नितिन,संचित,पाबित और दीपक आदी की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई. टीम ने एक सटीक सूचना पर गगन सिनेमा के पास ट्रैप लगाकर हाई स्पीड वाली बिना नंबर प्लेट लगी यामहा आर पर सवार दो युवकों को पकड़ लिया.

AATS ने बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-पिता की रिवॉल्वर से युवती ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

पुलिस ने बरामद की पांच बाइक
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवकों की पहचान नदीम (30) और सुमित (21) के रूप में हुई. दोनों हर्ष विहार इलाके के रहने वाले हैं. काफी खोजबीन के बाद पता लगा कि उक्त बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर DL- एससी क्यू-1062 है जोकि 29 अप्रैल को नंद नगरी इलाके से चोरी की गई थी. पूछताछ में इन्होंने बाइक चोरी करने की बात स्वीकार कर ली. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की पांच बाइक और आठ मास्टर की भी बरामद कर लीं.

लॉकडाउन में गई नौकरी तो बन गए वाहन चोर
पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया नदीम 10वीं तक पढ़ा लिखा है. स्कूल ड्रॉप आउट होने के बाद यह एसी मकैनिक बन गया. वहीं पकड़ा गया सुमित भी स्कूल ड्रॉप आउट है और एसी का मैकेनिक है. इन्होंने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन की वजह से उनके पास कोई नौकरी नहीं थी, अपनी जरूरतों और रोजमर्रा के खर्चों को पूरा करने के लिए यह बाइक चोरी करने लगे.

Last Updated : Jun 17, 2021, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details