दिल्ली

delhi

दिल्ली: पुलिस के हत्थे चढ़े 3 ऑटो लिफ्टर्स, ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 13, 2019, 6:39 PM IST

सीलमपुर पुलिस ने तीन ऑटो लिफ्टर्स को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की आधा दर्जन बाइक्स, स्कूटी और 4 एंड्रॉयड फोन बरामद किए गए हैं.

गिरफ्तार ऑटो लिफ्टर्स

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी जिले की सीलमपुर पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये लूटपाट और वाहन चोरी की करीब दर्जन वारदातों में शामिल रहे हैं.

बरामद की गई चोरी की बाइक्स

पकड़े गए आरोपियों की पहचान जाकिर, सुमित और शाहबाज के रूप में हुई है. आरोपियों के पास से चोरी की आधा दर्जन बाइक्स, स्कूटी और 4 एंड्रॉयड फोन भी बरामद किए गए हैं.

ट्रैप लगाकर किया काबू

डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि गत 12 नवंबर को सीलमपुर थाने के एएसआई विजेंद्र सिंह, विक्रम दत्त,अब्दुल रहीम, कॉन्स्टेबल मनीष और जयबीर के साथ सीलमपुर पुलिया पर पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी बाइक सवार लड़कों के शास्त्री पार्क जीरो पुश्ता की तरफ से आने की सूचना मिली.

पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर तीनों आरोपियों को पकड़ा. जांच करने पर पता चला कि ये बाइक कृष्णा नगर एरिया से चोरी की गई थी. एसीपी सीलमपुर सौरभ चंद्रा के नेतृत्व में एसएचओ सीलमपुर आईके झा की टीम ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की.

कई वारदातों को दिया है अंजाम

आरोपियों ने खुलासा किया कि ये तीनों अबतक कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने इन तीनों की निशानदेही पर 4 एंड्रॉयड मोबाइल फोन और 6 बाइक और स्कूटी बरामद की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details