दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 18, 2021, 10:16 PM IST

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश: जहांगीरपुरी में युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में शुक्रवार दोपहर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान 21 साल के रोहित के तौर पर हुई है. रोहित हत्या के प्रयास के मुकदमे में जेल में बंद था. दो माह पहले वह जमानत पर बाहर आया था. मामला पुरानी रंजिश का है.

Youth Shot Dead In Jahangirpuri delhi
हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के थाना जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में एक युवक को कुछ बदमाशों (miscreants ) ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. मौके पर थाना जहांगीरपुरी के पुलिस बल के साथ क्राइम टीम भी पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों की तलाश जारी है.

जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में शुक्रवार दोपहर को चार बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध गोली चला दीं. गम्भीर रूप से घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. लेकिन वह बच नहीं सका. मृतक की पहचान 21 साल के रोहित के तौर पर हुई है.

जहांगीरपुरी में युवक की गोली चलाकर हत्या

दो महीने पहले मिली थी जमानत

रोहित मेट्रो अपार्टमेंट के सामने की झुग्गियों में परिवार के साथ रहता था. रोहित और अंकित का करीब 2 साल पहले से विवाद चल रहा था. रोहित अपने पूरे परिवार के साथ जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) के ब्लॉक झुग्गियों में रहता था..दो साल पहले रोहित का अंकित के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें-किराड़ी में सड़क पर हत्या का प्रयास, मामले की तफ्तीश लगी पुलिस

पुलिस के अनुसार रोहित हत्या के प्रयास के मुकदमे में जेल में बंद था और दो महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था.

ये भी पढ़ें-Jahangirpuri: बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, परिजनों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी
बदला लेने के लिए दिया वारदात को अंजाम

दरअसल अंकित दूध की दुकान चलाता है. रोहित ने अंकित के दूध का एक ड्रम गिरा दिया था .जिसके बाद इन लोगों के बीच में कहासुनी हुई. कुछ महीने पहले रोहित ने अंकित को चाकू मारा था. आज उसी के बदला लेने के लिए अंकित अपने कुछ दोस्तों के साथ रोहित के घर के पास पहुंचा और अंधाधुंध गोलियां चला दीं. जिसमें रोहित को गोली लगी और उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- Dwarka : घर में जख्मी हालत में मिली महिला, पति पर दूसरी महिला से दोस्ती का था शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details