दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 23, 2023, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

यमुना में दोस्तों के साथ नहाने गया युवक डूबा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उत्तरी दिल्ली में सोमवार को दुखद हादसा हो गया. तीन दोस्तों के साथ नहाने गया युवक यमुना नदी में डूब गया. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, हालांकि अब तक उसका पता नहीं चल पाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके में यमुना घाट पर दोस्तों के साथ नहाने गया युवक यमुना में डूब गया. उसका नाम मनीष वर्मा है. बताया जा रहा है कि झंगोला गांव के पास यमुना किनारे घाट नंबर 7 पर हरियाणा के कुंडली से नहाने आए तीन दोस्तों में से एक युवक डूब गया. इसकी सूचना मनीष के दोस्तों ने ही परिजनों को दी. सूचना मिलते ही अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

यमुना में डूबे 18 वर्षीय मनीष वर्मा को ढूंढने के लिए सूचना फायर दमकल कर्मी और कैट्स एंबुलेंस व कश्मीरी गेट बोट क्लब के गोताखोरों को भी दी गई. इसके मिलते ही बोट क्लब के गोताखोर झंगोला यमुना घाट पर पहुंचे और मनीष को ढूंढने की लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. हालांकि, अब तक उसका पता नहीं चल पाया है.

मनीष के पिता ने बताया कि सुबह ड्यूटी गए थे. स्कूल की छुट्टी होने के चलते मनीष अपने दो दोस्तों के साथ घर से बिना बताए घूमने के लिए निकल गया. दोपहर में उसके दोस्तों ने कॉल कर सूचना दी कि मनीष यमुना में नहाते हुए डूब गया है. उन लोगों ने बताया कि वह यमुना में नहा रहा था. मना करने के बावजूद यमुना के बीच में चला गया. जहां पानी की तेज मजधार थी और मिट्टी का कटाव ज्यादा था. गहराई ज्यादा होने के चलते मनीष यमुना नदी में देखते ही देखते डूब गया. जिसे बचाने की कोशिश उसके दोस्तों ने की, परंतु नहीं बचा पाए.

घर का इकलौता बेटा था मनीषः मनीष अपने पिता का इकलौता चिराग था. उसके यमुना में डूबने के बाद पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. कई घंटे बीतने के बाद भी गोताखोरों को मनीष का कोई सुराग नहीं लग पाया है. मनीष को ढूंढने के रेस्क्यू ऑपरेशन को कल तक के लिए रोक दिया गया है. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच गम्भीरता से कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details