दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 25, 2023, 8:11 PM IST

ETV Bharat / state

Crime in delhi: प्रतिबंधित दवाई देने से इनकार करने पर युवक ने किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में दुकानदार अस्पताल में भर्ती

दुकानदार द्वारा प्रतिबंधित दवाई देने से इनकार करने पर युवक ने जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना राजधानी दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के संत नगर होली चौक के पास की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रतिबंधित दवाई देने से इनकार करने पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली: बुराड़ी थाना इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. प्रतिबंधित दवाई ना देने पर दवाई दुकानदार की ग्राहक ने जमकर धुलाई कर दी. दुकानदार इस मारपीट के बाद बुरी तरह से घायल है. मामला दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के संत नगर होली चौक का है. हालांकि, मामले को लेकर पुलिस ने अब तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. दुकान के अंदर मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

जानें क्या है पूरा मामला: संत नगर होली चौक के पास सहारा मेडिकोज के नाम से एक दवाई की दुकान पिछले कई सालों से है. इस दुकान को अनुपम संभाल रहे हैं. बीती रात भी अनुपम अपनी दुकान पर बैठे थे तभी एक ग्राहक आया. एक दवाई मांगी जो प्रतिबंधित है और बिना डॉक्टर के पर्ची के नहीं दी जा सकती. यह दवाई नशे की है और इसका इस्तेमाल नशे के लिए किया जाता है. दुकानदार ने जब ग्राहक को यह दवाई देने से इनकार किया तब आरोपी ग्राहक दुकानदार के साथ गाली गलौज और बदतमीजी करने लगा.

जब दुकानदार ने ग्राहक को वहां से जाने के लिए कहा तो वह आगबबूला हो गया और अनुपम के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. युवक दुकानदार पर थप्पड़ और घुसो की बरसात करने लगा. इसने अपने हाथ में मोटा स्टील का कड़ा भी पहना था. दुकानदार का कहना है कि युवक ने हाथ में पहनने वाले कड़े से उसके सर और आंखों पर कई बार वार किए. झगड़ा होते हुए देख आसपास के लोगों ने किसी तरीके से बीच बचाव कर दुकानदार को बचा लिया.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: चंदे की पर्ची काटने के विवाद में नाबालिग लड़के की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

केस वापस लेने का दबाव: मामले की जानकारी बुराड़ी थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद पीसीआर की गाड़ी मौके पर पहुंची. युवक की हालत देखते हुए पुलिस ने पीड़ित दुकानदार को इलाज के लिए बुराड़ी अस्पताल भेजा. पीड़ित के अनुसार वापस बुराड़ी थाने में आने के बाद पीड़ित पर ही पुलिस द्वारा समझौता करने का दबाव दिया जाने लगा. आरोपी युवक और उसके साथ आए एक व्यक्ति द्वारा दुकानदार को जान से मारने की धमकी तक दे दी गई है. पीड़ित दुकानदार काफी डरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi : द्वारका के रामलीला ग्राउंड के बाहर दो गुटों में चाकूबाजी, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details