दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विकास गोयल ने भलस्वा लैंडफिल साइट हादसे को लेकर निगम पर साधा निशाना

नॉर्थ एमसीडी नेता विपक्ष विकास गोयल ने भलस्वा लैंडफिल साइट में हुए हादसे को लेकर भाजपा शासित निगम को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि निगम में भाजपा की सरकार गूंगी बहरी हो गई है, जो जनता और विपक्ष की आवाज को नहीं सुन रही है.

By

Published : Aug 17, 2020, 10:52 PM IST

vikas goyal targets on municipal corporation of delhi over the landfill site accident
विकास गोयल

नई दिल्लीः नॉर्थ एमसीडी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भलस्वा लैंडफिल साइट को लेकर निगम में राजनीति ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. दरअसल हाल ही में भलस्वा लैंडफिल साइट पर कूड़े के पहाड़ का 15 से 20 मीटर का बड़ा हिस्सा गिर गया था. जिसकी वजह से ना सिर्फ आसपास के क्षेत्र की 10 झुग्गियां कूड़े में दब गई, बल्कि कुछ जानवर भी दब गए थे. बहरहाल शुक्र की बात यह रही कि किसी की भी जान नहीं गई.

इसी पूरे मामले पर ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान नेता विपक्ष विकास गोयल ने हादसे के लिए भाजपा शासित निगम को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा लगातार भाजपा कूड़े के पहाड़ को लेकर झूठे दावे करती रहती है कि उसने 20 मीटर कूड़े के पहाड़ को कम कर दिया है. यदि कूड़े के पहाड़ को कम कर दिया, तो इस प्रकार के हादसे लगातार क्यों हो रहे हैं.

विकास गोयल ने भाजपा शासित निगम पर साधा निशाना

'कोर्ट के आदेशों के बावजूद डंप हो रहा कूड़ा'

विकास गोयल ने कहा कि कोर्ट के मना करने के बावजूद निगम लगातार भलस्वा लैंडफिल साइट पर कूड़े को डंप कर रही है. विपक्ष द्वारा लगातार विरोध किए जाने के बावजूद निगम अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है. भलस्वा लैंडफिल साइट पर हादसा होने के एक दिन बाद मेयर और बाकी अधिकारियों का पहुंचना निगम के निकम्मे पन को दिखाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details