दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मेयर चुनाव: BJP में फूट, वरिष्ठ नेता तिलक राज कटारिया ने दिया इस्तीफा

शालीमार बाग क्षेत्र से आने वाले वरिष्ठ पार्षद तिलक राज कटारिया जो पिछले 2 सालों से निगम के अंदर नेता सदन की भूमिका निभा रहे थे. उन्होंने पार्टी के रवैए से नाखुश होकर अपने पार्षद पद समेत पार्टी में तमाम पदों से भी इस्तीफा दे दिया है.

By

Published : Jun 17, 2020, 3:38 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 10:55 PM IST

Tilak Raj Kataria resigned
तिलक राज कटारिया

नई दिल्ली:शालीमार बाग के पार्षद और पिछले 2 साल से उत्तरी दिल्ली नगर निगम में नेता सदन की भूमिका निभा रहे तिलक राज कटारिया ने इस्तीफा दे दिया है. पार्टी के रवैये से ना खुश हो कर उन्होंने इस्तीफा दिया है. मेयर समेत तमाम वरिष्ठ पदों पर तिलक राज कटारिया की दावेदारी को अनदेखा किया गया था. जिससे दुखी होकर तिलक राज कटारिया ने पार्षद समेत दिल्ली बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

तिलक राज कटारिया ने दिया इस्तीफा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को दिया इस्तीफा

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को पत्र लिखा


उत्तरी दिल्ली नगर निगम में आज मेयर समेत तमाम वरिष्ठ पदों पर चुनाव के लिए नामांकन भरे जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच आज तिलक राज कटारिया ने बकायदा दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को पत्र लिखकर अपने इस्तीफे की पेशकश की है. पत्र में तिलक राज कटारिया ने लिखा है कि वे पार्टी के रवैये से ना खुश है. पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ताओं की कदर खत्म हो गई है. मैं अपने स्वाभिमान को बेचकर पार्टी के लिए अब और काम नहीं कर सकता. जब मेरी जरूरत पार्टी में नहीं है, तो मैं पार्टी के अंदर जबरदस्ती नहीं रहना चाहता.

भरे जा रहे हैं मेयर के नामांकन


आपको बता दें कि तिलक राज कटारिया का इस्तीफा उस समय आया है. जब निगम चुनाव सिर्फ पौने 2 साल दूर हैं. साथ ही साथ मेयर समेत तमाम वरिष्ठ पदों पर चुनाव के लिए आज नामांकन भरे जा रहे हैं और इन सभी पदों पर तिलक राज कटारिया को सिरे से अनदेखा कर दिया है. जो तिलक राज कटारिया के इस्तीफे के मुख्य कारण बताया जा रहा है.


पिछले 2 साल से उत्तरी दिल्ली नगर निगम में नेता सदन की भूमिका निभा रहे शालीमार बाग के पार्षद तिलक राज कटारिया ने पार्टी के रवैये से नाखुश होकर पार्षद समेत तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है.

Last Updated : Jun 17, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details