दिल्ली

delhi

मुखर्जी नगर: दो स्नैचर्स गिरफ्तार, तीन मोबाइल और एक स्कूटी बरामद

By

Published : Apr 12, 2021, 4:50 AM IST

मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने दो स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की है. गश्त के दौरान मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

मुखर्जी नगर में दो स्नैचर्स गिरफ्तार
मुखर्जी नगर में दो स्नैचर्स गिरफ्तार

नई दिल्ली: मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने दो स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की है. गश्त के दौरान मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. मुखर्जी नगर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

मुखर्जी नगर में दो स्नैचर्स गिरफ्तार


ये भी पढ़ें-सड़क हादसे में युवक की मौत, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

स्नैचर्स से तीन मोबाइल और एक स्कूटी बरामद

पुलिस ने स्नैचर्स के पास से तीन मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की है. जानकारी के आधार पर मुखर्जी नगर थाना पुलिस इलाके में घूम रही थी तब उन्होंने शोर सुनकर स्नैचर का पीछा किया. किंग्सवे कैंप की रेड लाइट पर ट्रैफिक जाम के कारण स्नैचर्स स्कूटी को भगाने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए उन्हें धर दबोचा. आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई है. तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस को एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें-सीमापुरी: पुलिस ने एक शराब तस्कर को पकड़ा, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

अलग-अलग जगहों से किए गए गिरफ्तार

पुलिस जब आरबीटीबी हॉस्पिटल के पास पहुंची तब पुलिस को देखकर एक स्नैचर भागने लगा लेकिन पुलिस ने पीसीआर स्टाफ की सहायता से उसको धर दबोचा. आरोपी की पहचान सचिन के रूप में हुई है. जिसके पास से पुलिस ने दो और मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details