दिल्ली

delhi

नरेला: लूट और हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, बाइक, हथियार बरामद

By

Published : Jan 14, 2021, 6:35 AM IST

उत्तरी दिल्ली में पुलिस ने दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ब्लाइंड हत्या के डकैती के मामलों को सुलझाते हुए चोरी की बाइक, दो लूटे गए मोबाइल और हथियार भी बरामद किए हैं.

Three accused of robbery, murder arrested
लूट, हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के पीएस-नरेला औद्योगिक क्षेत्र के कर्मचारियों ने दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ब्लाइंड हत्या और डकैती के मामले को भी सुलझाते हुए इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक चोरी की बाइक, दो लूटे गए मोबाइल और हथियार भी बरामद किए हैं.


हत्या और लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली के नरेला इलाके में एक मजदूर बाजार से अपने घर लौट रहा था. जब वह गेट नंबर 3 डीएसआईडीसी नरेला के पास पहुंचा तो तीन अज्ञात लड़कों ने उसे रोक लिया और उनमें से दो लड़कों ने उसकी गर्दन काट दी. उसने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया और फिर तीसरे लड़के ने चाकू निकाला और उसे चाकू मारकर उसका मोबाइल फोन लूट लिया और मौका ए वारदात से फरार हो गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. अस्पताल में इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई. इसलिए इस मामले में आईपीसी की धारा 302 जोड़ी गई.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में 89 से घटाकर 75 की गई वैक्सीनेशन साइट्स, केंद्र के आदेश पर फैसला



गुप्त सूचना के आधार पर सुलझाया हत्या का मामला
निरीक्षण की देखरेख में एक टीम बनाई गई. जिसकी देख रेख अरविंद कुमार एसएचओ कर रहे थे. टीम में निपुन कुमार, एसआई श्रवण कुमार, एएसआई विकास, एचसी नीरज, एचसी महेश, सीटी मनोज, सीटी, विपिन, सीटी हेमराज का गठन श्री नीरव कुमार, एसीपी, जांच के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी शाहरुख की गिरफ्तारी की गई. जिससे लूटे गए मोबाइल फोन एमआई की बरामदगी की गई. पूछताछ के दौरान आरोपी व्यक्तियों शमशाद और सोनू को भी गिरफ्तार किया गया. इनके पास से पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल किया गया. हथियार में और बाइक भी बरामद किए. फिलहाल पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details