दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 23, 2023, 3:20 PM IST

Updated : Jul 23, 2023, 4:33 PM IST

ETV Bharat / state

Delhi Crime: बुराड़ी में घरवालों की गैरमौजूदगी में चोरों ने घर में घुस कर लाखों का माल उड़ाया

बुराड़ी के संत नगर इलाके की 108 नंबर गली में शनिवार को घरवालों की गैरमौजूदगी में चोरों ने घर में घुस कर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची बुराड़ी थाना पुलिस और क्राइम टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बुराड़ी में घर में घुस कर चोरी

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में शनिवार को चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घर वालों का कहना है कि करीब तीन लाख रुपये कीमत के गहने चोरी हो गए हैं. सूचना मिलने के बाद बुराड़ी थाना पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

संत नगर इलाके की 108 नंबर गली में शनिवार की तड़के चोरों ने ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट को निशाना बनाया. वारदात के समय फ्लैट में रहने वाले परिवार के लोग इलाज के लिए दिल्ली के लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल गए हुए थे. चोर खाली घर का फायदा उठाकर फ्लैट के बैक साइड से पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए. और एक के बाद एक लगातार तीन लॉकर तोड़कर अलमारी में रखे गहनों पर हाथ साफ कर लिया.

ये भी पढ़ें: Delhi पुलिस ने चोरी के तीन आरोपी को पकड़ा, जब्त किए 17 लाख कैश

पीड़ित परिवार का आरोप है कि अलमारी में नाक, कान, गले के गहने व अंगूठी समेत कई तोला सोना व चांदी के आभूषण रखे थे, जिनकी कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है. परिवार ने बताया कि सुबह 11 बजे उनके पड़ोसी ने इस बात की सूचना दी कि घर का ताला टूटा हुआ है. यह सुनकर परिवार हॉस्पिटल से सीधा घर पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बुराड़ी थाना पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद मामले की तफ्तीश शुरू की गई.

आपको बता दें रिहायशी इलाके में चोरों ने जिस तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है उससे कहीं ना कहीं दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. रिहायशी इलाकों में पुलिस पेट्रोलिंग के बावजूद लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं. वही चोरी के बाद पीड़ित परिवार सदमे में है. बुराड़ी पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: 10 से 15 हजार में बेचते थे कार, वाहन चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

Last Updated : Jul 23, 2023, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details