दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मदरसे में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में चल रहे मदरसे में 12 साल के बच्चे से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. (Teacher arrested for raping minor in madrassa)

By

Published : Dec 15, 2022, 5:09 PM IST

s
s

मदरसे में नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में चल रहे मदरसे में 12 साल के बच्चे से दुष्कर्म (Rape with minor in Madrasa) मामले में पुलिस ने 24 वर्षीय आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मोहम्मद इसरार है. पुलिस ने इसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है. पुलिस लगातार पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में चल रहे एक मदरसे के अंदर नाबालिग लड़के के साथ पिछले करीब 2 महीने से लगातार कुकर्म कर रहा था. (Minor boy raped in Sarai Rohilla's madrasa) यह वारदात मदरसे में ही पढ़ाने वाले एक उलेमा शिक्षक लगातार अंजाम दे रहा था. इसकी जानकारी जब पीड़ित बच्चे के परिवार को लगी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस ने पॉस्को के साथ-साथ अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और फरार आरोपी की तलाश लगातार कर रही थी. आरोपी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है. पुलिस को शक था कि वह अपने पैतृक स्थान पर छुपा होगा. जहां पुलिस ने एक टीम बनाकर छापेमारी की और सहारनपुर से पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी सागर प्रीत सिंह कलसी ने जानकारी दी कि मदरसे के अंदर पिछले 2 महीने से इस लड़के के साथ शिक्षक मोहम्मद इसरार दुष्कर्म कर रहा था. यहां तक की पीड़ित लड़के को धमकी भी दी गई और मदरसे के अन्य बच्चों से बातचीत तक नहीं करने दिया जा रहा था. इन 2 महीनों में 6 से 7 बार पीड़ित बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के अशोक विहार में सीए की छात्रा का संदिग्ध हालात में मिला शव

आरोपी को जब यह भनक लगी कि पीड़ित परिवार ने पुलिस में जानकारी दे दी है. तब वह मौका ए वारदात से फरार होकर सहारनपुर छुप गया. जहां से पुलिस ने उसे धर दबोचा और पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details