दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नरेला छात्र मौत हादसा: 24वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Delhi crime: बाहरी दिल्ली के नरेला में बहुमंजिला इमारत से गिरकर एक लड़के की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अलग-अलग पहलुओं से पूरे मामले की जांच कर रही है.

नरेला छात्र मौत हादसा
नरेला छात्र मौत हादसा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 7, 2024, 8:19 PM IST

नरेला छात्र मौत हादसा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के नरेला में 24वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत का मामला सामने आया है. छात्र की उम्र 17 साल बताई जा रही है. वह 11वीं क्लास का विद्यार्थी था. उसका नाम मयंक है, जो नरेला का ही रहने वाला है. जानकारी के अनुसार, संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर छात्र की मौत हुई है. लेकिन, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, मौके पर शांति और कानून व्यवस्था सामान्य है. पूरे मामले की सघनता से जांच की जा रही है.

दरअसल, आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी नरेला थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस घटना के बाद मृतक लड़के के घर पर मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार वालों ने इस घटना को लेकर हत्या की आशंका जताई है.

बता दें, 17 साल का नाबालिग 11वीं क्लास में पढ़ता था. रविवार सुबह ट्यूशन पढ़ने के लिए भी गया था. दोपहर के वक्त अचानक परिजनों के पास फोन आया कि नरेला की बहू मंजिला इमारत से गिरकर उसकी मौत हो गई है. परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने हत्या की आशंका जताई. मृतक ने खुदकुशी की है, या एक्सीडेंटल गिरा है या किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है यह सभी जांच का विषय है. फिलहाल, पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details