दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आजादुपर मंडी में पॉलीथीन ना देने पर बदमाशों ने की दुकानदार की पिटाई

एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस आपराधिक घटनाओं को रोकने में नाकामयाब दिखाई दे रही है. मंगलवार सुबह भी कुछ बदमाशों ने मंडी के अंदर ही काम करने वाले एक व्यक्ति के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Dec 28, 2021, 5:33 PM IST

आजादपुर मंडी में दुकानदार की पिटाई
आजादपुर मंडी में दुकानदार की पिटाई

नई दिल्ली: एशिया की सबसे बड़ी मंडी आजादपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. यहां बदमाशों ने पॉलीथीन नहीं देने पर दुकानदार के साथ मारपीट की है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.


राजधानी दिल्ली में स्थित एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस आपराधिक घटनाओं को रोकने में नाकामयाब दिखाई दे रही है. मंगलवार सुबह भी कुछ बदमाशों ने मंडी के अंदर ही काम करने वाले एक व्यक्ति के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया.

आजादपुर मंडी में दुकानदार की पिटाई

किशन नाम के शख्स की पिटाई सिर्फ इसलिए की गई कि उसने कुछ बदमाशों को पॉलीथीन देने से मना कर दिया था. दरअसल सुबह के वक्त बड़ौदा गांव से आए हुए कुछ लड़कों ने किशन से सामान रखने के लिए पॉलीथीन मांगी, जब उसने देने से इनकार किया तो बदमाशों ने अपने कुछ और दोस्तों को बुलाया और किशन की जमकर पिटाई कर दी.

पीड़ित किशन आजादपुर सब्जी मंडी के ही डी ब्लॉक में माशाखोर का काम करते हैं. सुबह कुछ लोग आए और उन्होंने पॉलीथीन मांगी. दुकान में पॉलीथीन नहीं होने की वजह से उन्होंने मना कर दिया. उन युवकों को यह बात बुरी लग गई. उन्होंने कुछ लड़कों को बुलाया और उसके साथ मारपीट करने के बाद भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details