दिल्ली

delhi

Accident In Delhi: तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, 1 बच्चे की दर्दनाक मौत

By

Published : Apr 5, 2023, 4:58 PM IST

दिल्ली के आजादपुर फ्लाईओवर पर कलस्ट बस चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

क्लस्टर बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर
क्लस्टर बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

क्लस्टर बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. डीटीसी क्लस्टर बस ने स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मारी है. हादसे में नौवीं क्लास के एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई. जानकारी के अनसार मृतक अपने चाचा के साथ स्कूल जा रहा था. जबकि घटना के बाद मौके से बस चालक फरार हो गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

घटना आजादपुर फ्लाईओवर की है. दरअसल, अर्जुन नाम का एक व्यक्ति अपने भतीजे को स्कूटी से शालीमार बाग स्कूल छोड़ने जा रहा था. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीटीसी क्लस्टर बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसके कारण दोनों सड़क पर गिर पड़े. इस दौरान बच्चा बस की चपेट में आ गया. जानकारी के अनुसार दुर्घटना के समय बस चालक ने गाड़ी को रोका नहीं, बल्कि बस समेत मौके से फरार हो गया. बच्चे का चाचा अर्जुन भी गंभीर रूप से घायल हैं. आनन-फानन में उपचार के लिए उसे जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें:Delhi Liquor Scam: ED मामले में सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 12 अप्रैल को होगी

पुलिस गिरफ्त में जल्द होगा बस चालक: हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर क्राइम टीम को बुलाया और जांच शुरू की. घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचना दी गई, जिसके बाद पूरा परिवार गंभीर है. परिवार को क्या मालूम था कि हर रोज की तरह स्कूल के लिए जाता हुआ बच्चा अब उनकी गोद में कभी वापस नहीं आ पाएगा. फिलहाल पुलिस बस नंबर और चालक के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपित बस चालक को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Kerala Train Fire Case: शाहीनबाग से जुड़े शाहरुख सैफी के तार, केरला पुलिस की दिल्ली में छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details