दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 27, 2022, 5:08 PM IST

ETV Bharat / state

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने कुछ ही घंटों में स्नैचिंग की दो वारदातों को सुलझाते हुए एक स्नैचर को गिरफ्तार किया जोकि सब्जी बेचने के बहाने झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता था. जिसके पास से पुलिस ने दो लूटे हुए मोबाइल फोन और एक बटन चाकू बरामद किया.

स्नैचर से बरामद हुआ सामान
स्नैचर से बरामद हुआ सामान

नई दिल्ली : उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने दो वारदातों को समझाते हुए एक झपटमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन और एक बटन चाकू भी बरामद किया है.

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने कुछ ही घंटों में स्नैचिंग की दो वारदातों को सुलझाते हुए एक स्नैचर को गिरफ्तार किया जोकि सब्जी बेचने के बहाने झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता था. जिसके पास से पुलिस ने दो लूटे हुए मोबाइल फोन और एक बटन चाकू बरामद किया. पुलिस ने बताया कि 24 मार्च को सराय रोहिल्ला थाना पुलिस इलाके में गश्त कर रही थी तभी करीब शाम सात बजे जब इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तब पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति छोटी मस्जिद की साइड से आ रहा है और पुलिस को देखकर वापस मुड़ गया.

स्नैचर को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने जब उसे रुकने के लिए कहा तो वह भागने लगा तभी पुलिस ने तुरंत उसका पीछा किया और उसे धर दबोचा. तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस ने एक बटन चाकू मोटो मोबाइल फोन बरामद किए आरोपी की पहचान मोहम्मद सुलेमान के रूप में हुई है जो कि 23 साल का है और तिलक नगर का रहने वाला है.

स्नैचर से बरामद हुआ सामान

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने यह चाकू अफजल नाम के व्यक्ति से एक महीना पहले 500 रुपये में खरीदा था और आरोपी मोहम्मद सुलेमान ने बताया कि 24 मार्च को उसने एक महिला की जेब से मोबाइल फोन चुराया था. आरोपी ने आगे बताया कि उसने एक और मोबाइल फोन इंदरलोक मेट्रो स्टेशन के पास से लूटा था. आरोपी मोहम्मद सुलेमान एक आदतन अपराधी है और पहले भी स्नैचिंग और चोरी के चार मामलों में शामिल है जो पहले सब्जी की रेहड़ी लगाता था और नशे का आदी है. अपनी नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए वह अपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जांच लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details