दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

समयपुर बादली थाना पुलिस ने चोरी के मामले में तीन को किया गिरफ्तार

समयपुर बादली और उसके आसपास के इलाकों में कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थी. वहीं दिल्ली पुलिस की छानबीन भी जारी थी. आखिरकार पुलिस के हाथ कामयाबी लगी और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

By

Published : May 14, 2020, 10:34 AM IST

Samaypur Badli police arrested three for theft charges
सुपारी चोरी

नई दिल्लीःदिल्ली के समयपुर थाना पुलिस ने सुपारी चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह लोग पिछले कई दिनों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे और खासतौर पर संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर समयपुर बादली के आसपास बने हुए गोदामों को अपना निशाना बनाते थे.

चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने दो चोर और एक चोरी के सुपारी खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस लगातार इन तीनों से पूछताछ में जुटी हुई है. समयपुर बादली और उसके आसपास के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से गोदाम में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही थी.

पुलिस भी लगातार चोरी की इन वारदातों को रोकने की कोशिश में लगी हुई थी, जिसमें आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली.

दरअसल पुलिस को जानकारी मिली कि संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर के एक सुपारी के गोदाम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और चोरी के आरोप में दीपक और योगेंद्र नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया. साथ ही साथ चोरी के सुपारी खरीदने के आरोप में मनोज नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details