दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नरेला में राशन लेने आए लोगों पर पुलिसकर्मी ने बरसाईं लाठियां

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में राशन लेने के लिए पहुंचे लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसकी वजह से सड़क पर जाम भी लग गया. पुलिस ने लोगों की भीड़ को समझाने की कोशिश की. लेकिन इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने भीड़ पर अंधाधुंध लाठियां बरसानी शुरू कर दी.

By

Published : May 19, 2020, 10:20 AM IST

Policemen lathicharge on crowd
पुलिसकर्मी ने भीड़ पर बरसाईं लाठियां

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के नरेला में राशन लेने आई भीड़ की वजह से सड़क पर जाम लग गया. मेन रोड पर काफी लंबा जाम लग गया. जिसको हटाने के लिए पुलिस बार-बार समझाने की कोशिश करती रही और अंत में एक पुलिसकर्मी ने भीड़ पर अंधाधुंध लाठिया भांजनी शुरू कर दी.

पुलिसकर्मी ने भीड़ पर बरसाईं लाठियां



राशन लेने आई भीड़ पर पुलिसकर्मी ने बरसाई लाठियां

पुलिसकर्मी भीड़ को हटाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान कुछ पुलिस अधिकारी लोगों को समझा रहे थे कि एक पुलिसकर्मी ने अंधाधुंध लाठियां भांजनी शुरू कर दी. महिलाओं-बच्चों यहां तक कि बुजुर्ग लोगों की अनदेखी कर पुलिसकर्मी आंख बंद करके बस लाठियां चलाने लगा. वीडियो में आप खुद भी देखिए कि पुलिसकर्मी किस तरीके से महिलाओं तक पर लाठियां बरसा रहा है. जिनकी गलती बस इतनी है कि वो अपने और अपने परिवार की भूख मिटाने के लिए राशन लेने यहां जमा हुए थे. लेकिन हाथ में लाठी आने के बाद इस पुलिसकर्मी ने उनकी पेट की भूख नहीं देखी और राशन की जगह लाठियों की बौछार कर दी.

फिलहाल अभी तक पुलिस अधिकारियों ने इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि जिस पुलिसकर्मी ने पेट की भूख मिटाने के लिए राशन लेने आए महिलाओं और बुजुर्गों पर लाठियां बरसाईं थी. उस पर कोई कार्रवाई की थी गई है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details