दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 15, 2019, 5:54 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 12:51 PM IST

ETV Bharat / state

तड़ातड़ गोलियों के बीच पकड़ा गया कुख्यात बदमाश, आपराधिक रिकॉर्ड जान डर जाएंगे आप!

भलस्वा लैंडफिल साइट के पास सोमवार रात स्पेशल सेल और प्रथम के बीच मुठभेड़ हुई. आरोप है कि कुख्यात बदमाश प्रथम 25 से ज्यादा आपराधिक मामलों को अंजाम दे चुका है.

पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, etv bharat

नई दिल्ली:महेंद्रा पार्क इलाके में एक युवक को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर दहशत फैलाने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

भलस्वा लैंडफिल साइट पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़

भलस्वा लैंडफिल साइट के पास सोमवार रात स्पेशल सेल के साथ यह मुठभेड़ हुई है. इसमें प्रथम नामक बदमाश को गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले उसके खिलाफ 25 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं.

हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के अनुसार एसीपी अतर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवकुमार की टीम ने भलस्वा के पास हुई, मुठभेड़ के बाद प्रथम आनंद उर्फ तुषार को गिरफ्तार किया है. तिलक नगर के रहने वाले प्रथम के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. महिंद्रा पार्क इलाके में हुई एक फायरिंग के मामले में उसका वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद से लगातार स्पेशल सेल की टीम उसकी तलाश कर रही थी.

भलस्वा में रात के समय हुई मुठभेड़
स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार को सूचना मिली कि सोमवार को प्रथम भलस्वा लैंडफिल साइट के पास किसी से मिलने के लिए आएगा. रात लगभग 9 बजे वह एक बाइक पर सवार होकर पहुंचा. पुलिस टीम ने उसे आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन उसने पिस्तौल निकालकर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. उसकी एक गोली हवलदार राकेश कुमार की बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी. पुलिस की तरफ से भी बचाव में गोली चलाई गई जिसमें से एक गोली उसके पैर में लगी. उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल अवस्था में बदमाश प्रथम

एक दर्जन गोलियां चलने से मचा हड़कंप
पुलिस के अनुसार दोनों तरफ से लगभग एक दर्जन गोलियां मौके पर चलाई गई हैं. इनमें से 6-7 गोलियां प्रथम ने जबकि पांच गोलियां पुलिस की तरफ से चलाई गई हैं. गिरफ्तार किया प्रथम आनंद अपने अन्य साथियों एहसान उर्फ गुर्जर, विकास मिश्रा प्रदीप एवं अन्य के साथ मिलकर बीते मई महीने में एक घर में घुसा था और वहां कई गोलियां उसने नरेश को मारी थी. उनकी नरेश से दुश्मनी चल रही थी.

25 से ज्यादा वारदातों में शामिल
पुलिस के अनुसार प्रथम आनंद के खिलाफ पहले से 25 आपराधिक मामले दर्ज हैं. कुछ मामलों में उसे अदालत ने भगोड़ा घोषित कर रखा था.

Last Updated : Oct 16, 2019, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details