दिल्ली

delhi

सरेआम युवक को गोली मारकर बदमाश फरार, घायल हालत गंभीर

By

Published : Feb 1, 2022, 1:11 PM IST

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल थाना इलाके के स्वर्ण जयंती कॉलोनी में बदमाशों ने सरेआम युवक को गोली मार दी. घायल युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जींच में जुट गई है.

Firing in Narela
नरेला में युवक को मारी गोली

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. गोली चलाना और हत्या करना तो मानों अपराधियों के लिए आम बात हो गई है. ताजा मामला दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया का है जहां एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी और फरार हो गए.

दरअसल नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके के स्वर्ण जयंती कॉलोनी में एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए. इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीसीआर के जरिए हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल युवक की पहचान विशाल के रूप में हुई है. बाइक सवार युवक जिसने गोली चलाई है उसका नाम गंजा बताया जा रहा है.

नरेला में युवक को मारी गोली

ये भी पढ़ें: छोटी सी टक्कर ने लिया रोडरेज का रूप, हमलावरों ने चलाई गोली, तीन घायल

वहीं परिजन का कहना है कि स्वर्ण जयंती कॉलोनी की सब्जी मंडी के पास हमलावरों ने पहले विशाल के साथ झगड़ा किया उसे बुरी तरह से मारापीटा फिर गोली मारकर फरार हो गए. इस हमले में विशाल को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: प्रमोद बाजार हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फिलहाल नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है, वहीं घायल युवक की हालत को बिगड़ता देख उसे हरिश्चंद्र अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल रेफर किया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details