दिल्ली

delhi

Delhi Crime: झगड़े में बीच-बचाव करना भारी, जामा मस्जिद इलाके में गोली लगने से युवक की मौत

By

Published : May 18, 2023, 9:19 AM IST

पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में बीती देर रात हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई है. शख्स की पहचान चावड़ी बाजार निवासी समीर के तौर पर हुई है. वह यहां एक होटल में काम करता था. कुछ बदमाश होटल के मालिक के साथ भिड़ गए. समीर बीच-बचाव करने पहुंचा लेकिन बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमें उसको गोली लग गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में बुधवार देर रात बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. मस्जिद के गेट नंबर एक के सामने हुई इस घटना में 30 साल के शख्स की मौत हो गई है, जिसकी पहचान समीर के रूप में हुई है. समीर वहां के एक होटल में काम करता था. जानकारी के मुताबिक देर रात कुछ बदमाश होटल आए और उसके मालिक के साथ मारपीट करने लगे. इस बीच, समीर वहां पहुंचा और बीच-बचाव करने लगा. तभी हथियार से लैस बदमाशों ने गोलियां चला दी. इसमें समीर को गोली लग गई.

घटना के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. समीर को घायल अवस्था में लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. समीर के परिवार में पत्नी के अलावा उसकी दो बेटियां भी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और मौके पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. डीसीपी सेंट्रल संजय कुमार सेन ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे इस मामले की सूचना पुलिस को मिली. यह घटना जामा मस्जिद थाना इलाके के "या रब चला दे होटल" के पास हुई है.

ये भी पढ़ेंः राजौरी गार्डन में महिला की हत्या मामले में पति सहित चार गिरफ्तार

मृतक की पहचान समीर के रूप में हुई, जो चावड़ी बाजार दिल्ली का रहने वाला था.उसके सिर में गोली लगी है. मौके पर छानबीन और पूछताछ में पुलिस को पता चला कि समीर का साला होटल चलाता है. रात में वह भी वहीं पर मौजूद था. कुछ लड़के वहां पर पहुंचे और फिर बाद में उन्होंने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, इस इलाके में पिछले 24 घंटे में गोलीबारी की यह दूसरी घटना थी. इससे पहले 16 मई को थाना चांदनी महल के चितली कब्र इलाके में भी गोलीबारी हुई थी.

ये भी पढ़ेंः पैसे छीनने की कोशिश कर रहे बदमाश की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details