दिल्ली

delhi

नॉर्थ MCD: वेतन को लेकर सफाई कर्मचारियों का इंतजार खत्म, 77 करोड़ की राशि जारी

By

Published : Jun 25, 2021, 8:11 PM IST

आर्थिक बदहाली से जूझ रहे नॉर्थ एमसीडी (North MCD) ने अपने सफाई कर्मचारियों का मई महीने का वेतन (salary) जारी कर दिया है. अगले 24 से 48 घंटों में यह कर्मचारियों के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा.

North MCD sanitation workers salary released
नॉर्थ एमसीडी

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली नगर निगम (North Delhi Municipal Corporation) ने शुक्रवार को सफाई कर्मचारियों के मई माह के वेतन (salary) के लिए 77 करोड़ रुपये की राशि जारी कर दी है. जो अगले 24 से 48 घंटों के भीतर कर्मचारियों के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगी. निगम सफाई कर्मचारियों से किए गए हर वादे को पूरा करने का हर संभव प्रयास कर रहा है.निगम सीमित उपलब्ध संसाधनों से कर्मचारियों को समय से और चरणबद्ध रूप से वेतन देना का प्रयास कर रहा है.



पिछले काफी लंबे समय से नॉर्थ एमसीडी (North MCD) आर्थिक बदहाली के भयंकर दौर से गुजर रहा है.यहां तक कि निगम के पास अपने कर्मचारियों को समय पर वेतन (salary) देने तक के लिए फंड नहीं बचा है.

ये भी पढ़ें-नॉर्थ MCD के कर्मचारियों का वेतन हुआ जारीः मेयर जय प्रकाश

वहीं इसी बीच लगातार कर्मचारियों के द्वारा वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर जाने की धमकी दिए जाने के बीच निगम ने शुक्रवार को अपने सफाई कर्मचारियों का मई माह का वेतन जारी कर दिया है जो कि अगले 24 से 48 घंटों में कर्मचारियों के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा.

ये भी पढ़ें-सैलरी मिलने की खुशी में नॉर्थ MCD के सफाई कर्मचारियों ने बांटी मिठाई

ये भी पढ़ें-नॉर्थ एमसीडी ने कर्मचारियों का वेतन किया जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details