दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 17, 2021, 5:55 PM IST

ETV Bharat / state

North MCD: मेयर जयप्रकाश ने वरिष्ठ नागरिकों को किया सम्मानित

उत्तरी दिल्ली नगर गिनम (North MCD) के मेयर जयप्रकाश ने आज अपने आधिकारिक आवास पर वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल और अलका गुज्जर भी मौजूद थीं. उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित किया.

mayor jayprakash organized program to honor senior citizens
मेयर जयप्रकाश ने वरिष्ठ नागरिकों का किया सम्मान

नई दिल्ली:नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने आज अपने आधिकारिक आवास पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसे वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह की संज्ञा दी गई. इस कार्यक्रम के अवसर पर दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल और अलका गुज्जर भी मौजूद थीं, जिन्होंने वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया. विजय गोयल और अलका गुर्जर ने अपने अपने संबोधन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर जमकर निशाना भी साधा.

मेयर जयप्रकाश ने वरिष्ठ नागरिकों का किया सम्मान

'दिल्ली सरकार को नहीं कोई चिंता'

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान मेयर जयप्रकाश ने स्पष्ट तौर पर कहा कि आज निगम कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार को निगम कर्मचारियों की बिल्कुल भी चिंता नहीं है. 938 करोड रुपये का फंड जारी करने की झूठी घोषणा दिल्ली सरकार ने तो कर दी है, लेकिन अभी तक किसी प्रकार का कोई फंड निगम के खाते में नहीं आया है. आज दिल्ली में साफ सफाई की व्यवस्था और अन्य व्यवस्थाएं खराब हो रही है, जिसके पीछे दिल्ली सरकार जिम्मेदार है.

ये भी पढ़ें:-नॉर्थ एमसीडी: इलेक्ट्रॉनिक चिप की योजना पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

देखा जाए तो नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने आज अपने आधिकारिक आवास पर वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया.जिसमें दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल और अलका गुर्जर भी सम्मिलित हुए. इस कार्यक्रम में वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित किया गया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details