दिल्ली

delhi

अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ करूंगा सख्त कार्रवाई: मेयर अवतार सिंह

By

Published : May 31, 2020, 8:09 AM IST

उत्तरी दिल्ली के मेयर अवतार सिंह को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों का दौर शुरू हो गया है. दरअसल, निगम की एक सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद वे सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे. वही अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ मेयर ने सख्त बयान जारी किया हैं.

north mcd mayor avtar singh
नॉर्थ एमसीडी मेयर अवतार सिंह

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर अवतार सिंह की महिला सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित हो गई थी. इसके बाद निगम के मेयर अवतार सिंह समेत 21 कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया था. वहीं महापौर की कोरोना रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है. इसी बीच मेयर को लेकर लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाहे फैलाई जा रही है.

अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ मेयर अवतार सिंह का बयान

पिछले 24 घंटों से उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर अवतार सिंह के बारे में सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैलाई जा रही है. अफवाह फैलाई जा रही है कि मेयर अवतार सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव है. और उनके परिवार को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

इस तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी. जिसके बाद आज मेयर अवतार सिंह ने सामने आकर पूरे मामले के ऊपर बड़ी बेबाकी के साथ ना सिर्फ अपनी राय रखी बल्कि ऐसे लोगों पर शिकंजा भी कसा.

अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई

अपनी बात रखते हुए अवतार सिंह ने कहा कि मेरे स्टाफ में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाई गई थी. जिसके बाद पूरे स्टाफ का न सिर्फ कोरोना टेस्ट कराया गया बल्कि उन्होंने खुद अपना और अपने परिवार का कोरोना टेस्ट भी कराया.

जिसमे उनके परिवार का कोरोना टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं और मेरा पूरा परिवार भगवान की कृपा से स्वस्थ है. जिन लोगों ने भी मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ अफवाह फैलाई है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करूंगा.

जनता की सेवा में रहेंगे तत्पर

साथ ही मेयर अवतार सिंह अफवाह फैलाने वाले लोगों के ऊपर जमकर बरसे और कहा कि मेरे खिलाफ अफवाह फैलाने वाले लोग घर पर बैठे-बैठे कुछ कर नहीं सकते हैं. मैं पिछले 50 से ज्यादा दिनों से जनता की सेवा में लगा हुआ हूं.

रोजाना क्षेत्र में जाकर लोगों की सहायता करता हूं. एक दिन अगर मैं किसी कारणवश अपने घर में रुक गया तो इसका मतलब यह नहीं हो जाता की मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मैं अपने क्षेत्र की जनता की सेवा में इसी तरह तत्पर रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details