दिल्ली

delhi

कोरोना से मौत के सही आंकड़े छिपा रही दिल्ली सरकार: मेयर जयप्रकाश

By

Published : May 26, 2021, 3:50 PM IST

नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने वर्तमान समय में राजधानी दिल्ली में बने हुए नाजुक हालातों के लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं जयप्रकाश ने कहा कि दिल्ली सरकार लगातार कोरोना से हो रही मृत्यु के आंकड़ों को जानबूझकर छुपा रही है. कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े नगर निगम के अलग हैं और दिल्ली सरकार के अलग.

north-mcd-mayor-allegation-on-delhi-government
मेयर जयप्रकाश

नई दिल्ली:नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान राजधानी दिल्ली में पैदा हुए वर्तमान समय में नाजुक हालातों के लिए सीधे तौर पर दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. मेयर जयप्रकाश ने आगे बातचीत के दौरान यह भी कहा कि दिल्ली सरकार लगातार राजधानी के अंदर कोरोना से मौत के सही आंकड़े को छिपा रही है.

नॉर्थ एमसीडी मेयर ने दिल्ली सरकार पर लगाया आरोप

1 अप्रैल से लेकर 17 मई तक दिल्ली नगर निगम के श्मशान घाटों पर लगभग 16,000 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया है. अकेले नॉर्थ एमसीडी के श्मशान घाटों पर 7500 लोगों की दुखद मृत्यु के बाद अंतिम संस्कार किया गया है. आज तक दिल्ली सरकार ने मृत्यु के आंकड़ों का मिलान निगम के आंकड़ों के साथ नहीं किया है.

ये भी पढ़ें:-मेयर जयप्रकाश का तंज, वैक्सीन ऑर्डर करने का दिखावा कर रही दिल्ली सरकार

दिल्ली सरकार पूरी तरीके से जमीनी स्तर से गायब है प्रशासनिक व्यवस्था फेल हो चुकी है. लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस समय जरूरी है कि दिल्ली सरकार जमीन पर आकर काम करें. स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करें ताकि दिल्ली की जनता को बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details