दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नॉर्थ MCD नेता सदन ने कमिश्नर ज्ञानेश भारती को लिखा पत्र, NDPL को निर्देश देने की मांग

नॉर्थ MCD नेता सदन योगेश वर्मा ने पार्कों के रखरखाव और स्ट्रीट लाइट्स को ठीक करवाने के लिए कमिश्नर ज्ञानेश भारती को पत्र लिखा. इसके माध्यम से उन्होंने एनडीपीएल को लाइट्स ठीक करने का आदेश देने की अपील की.

By

Published : Sep 10, 2020, 7:00 AM IST

North MCD news
नॉर्थ MCD

नई दिल्ली:नॉर्थ MCD नेता सदन योगेश वर्मा ने कमिश्नर ज्ञानेश भारती को पत्र लिखा. उन्होंने कमिश्नर को नॉर्थ एमसीडी की समस्याओं से अवगत कराया. साथ ही सभी समस्याओं का तुरंत प्रभाव से संज्ञान लेकर NDPL को निर्देश देने की अपील की.

नेता सदन ने कमिश्नर ज्ञानेश भारती को लिखा पत्र

योगेश वर्मा ने पत्र में कहा कि दिल्ली को हरा-भरा बनाने की दिशा में निगम लगातार काम कर रही है. हाल ही में कई पेड़-पौधे लगाए गए हैं. इससे पार्कों की ना सिर्फ सुंदरता बनी रहेगी, बल्कि पर्यावरण का संतुलन भी बना रहेगा.

साथ ही समस्याओं से अवगत कराते हुए उन्होंने कहा कि निगम के अधिकार क्षेत्र में आने वाले पार्कों का रखरखाव पिछले काफी लंबे समय से सही प्रकार से नहीं हो रहा है. पेड़ों की टहनियां और झाड़ियां काफी बढ़ गई हैं. जिसके कारण पार्कों में लगी लाइटों की रोशनी गलियों में नहीं पहुंच पा रही है.

कमिश्नर ज्ञानेश भारती को लिखा गया पत्र

पत्र में योगेश वर्मा ने लिखा-

कई स्ट्रीट लाइट और हाई मास्ट लाइट खराब हो गई हैं. जिसकी वजह से काफी जगह अंधेरा छाया रहता है, जो चिंता का विषय है. नॉर्थ एमसीडी एरिया में लगी सभी स्ट्रीट लाइटों और हाई मास्ट लाइटों की देखरेख की जिम्मेदारी NDPL को निगम ने दे रखी है. NDPL को जरूरी निर्देश दिए जाएं, ताकि खराब लाइट्स को तुरंत प्रभाव से ठीक किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details