दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता मुकेश गोयल ने NDMC के सर्वे को बताया फर्जी, BJP को ठहराया जिम्मेदार

कांग्रेस नेता मुकेश गोयल ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि निगम ने जो सर्वे कराए हैं वो फर्जी हैं.

By

Published : Jul 22, 2019, 2:04 AM IST

Updated : Jul 22, 2019, 6:54 AM IST

मुकेश गोयल ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम पर लगाए आरोप etv bharat

नई दिल्ली:फंड की कमी को लेकर जूझ रही उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब कांग्रेस के नेता मुकेश गोयल ने निगम के सर्वे और उसकी रिपोर्ट के ऊपर सवाल खड़े कर दिए हैं.


साथ ही स्कूलों में अभी तक डेस्क ना पहुंचने को लेकर मुकेश गोयल ने नगर निगम के साथ- साथ भाजपा सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया हैं.

मुकेश गोयल ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम पर लगाए आरोप

झूठा है सर्वे
कांग्रेस नेता मुकेश गोयल का कहना है कि जर्जर इमारतों को लेकर निगम ने जो रिपोर्ट पेश की है. वो पूरी तरह से गलत है और झूठे सर्वे से बनाई गयी है. उन्होंने जमीनी स्तर पर जाकर कोई सर्वे नहीं किया है.

बीजेपी सरकार पर लगाए आरोप
मुकेश गोयल ने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन ने खुद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि अकेले शहरी सदर पहाड़गंज के क्षेत्र में 100 से ज्यादा जर्जर इमारतें हैं. डेस्क के मामलों में भी निगम पिछले दो साल से काम कर रही है, लेकिन रिजल्ट नहीं आया है.


मुकेश गोयल ने तमाम तरह के आरोप निगम के साथ-साथ भाजपा सरकार पर भी लगाए है. उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार निगम के अंदर आई है. निगम के अंदर तमाम तरह की अनियमितताएं बरती जा रही हैं.


किसी भी तरह के काम को सही तरीके से नहीं किया जा रहा है. ना ही सर्वे जमीनी स्तर पर जाकर किए जा रहे हैं. जिससे कि लोगों की भलाई के लिए काम किया जा सके.

Last Updated : Jul 22, 2019, 6:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details