दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ससुर के जाते ही कमरे में खींच ले गया हैवान, बलात्कार कर बोला- चुप रहना वरना मार दूंगा

आरोपी सन्नी के साथ आई महिला किसी काम के लिए घर के बाहर गई. तभी मौके का फायदा उठाकर सन्नी ने पीड़िता को पकड़ लिया और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : May 27, 2019, 10:35 PM IST

Updated : May 28, 2019, 3:11 PM IST

दिल्ली में महिला से बलात्कार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में एक महिला को उसके ही घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला के अनुसार वो नांगलोई के एक निजी अस्पताल में पिछले कुछ दिनों से नौकरी कर रही है. लेकिन, वहां पर ज्यादा काम होने की वजह से वह नौकरी छोड़ना चाहती थी.

इसलिए पीड़ित महिला कुछ दिनों से नौकरी पर नहीं जा रही थी. इस दरम्यान बीते 25 मई को अस्पताल में ही काम करने वाली एक महिला और सन्नी नाम का एक युवक उसके घर पहुंचे. जब वे दोनों घर पर आए तो उस समय पीड़िता के ससुर भी घर पर मौजूद थे. हालांकि, कुछ देर में सभी लोगों ने आपस में बैठकर बातचीत की, तभी पीड़िता के ससुर वहां से उठकर घर की पहली मंजिल पर चले गए.

कमरे में ले जाकर किया बलात्कार
इस दौरान आरोपी सन्नी के साथ आई महिला भी घर के बाहर चली गई. तभी मौके का फायदा उठाकर सन्नी ने पीड़िता को पकड़ लिया और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी सन्नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा चुप रहना. इस बीच पीड़िता के ससुर नीचे आ गए और कमरे के दरवाजे को खटखटाने लगे, तभी आरोपी सन्नी दरवाजा खोलकर वहां से भाग गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
उसके बाद पीड़िता ने ससुर को पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर लिया और इस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : May 28, 2019, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details