दिल्ली

delhi

सीलमपुर विकास कार्यः विधायक अब्दुल रहमान ने 3 गलियों का किया शिलान्यास

By

Published : Oct 25, 2020, 6:34 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली की सीलमपुर विधानसभा में चौहान बांगर गली नंबर 20 सूफी शाहिद वाली गली, गली नंबर 7 और गली नंबर 30 का शिलान्यास किया गया है, जहां सीलमपुर के विधायक अब्दुल रहमान पहुंचे.

mla abdul rahman laid foundation three lane in seelampur
विधायक अब्दुल रहमान गली शिलान्यास

नई दिल्लीः राजधानी के दूसरे इलाकों की तरह ही सीलमपुर विधानसभा में भी विकास कार्यों ने तेज रफ्तार पकड़ ली है. विधायक अब्दुल रहमान ने क्षेत्र में 36 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली तीन गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करते हुए कहा कि पूरी विधानसभा में होने वाले विकास कार्यों में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी.

विधायक अब्दुल रहमान ने 3 गलियों का किया शिलान्यास

तीनों गलियों का निर्माण करीब 36 लाख रुपये की लागत से कराया जा रहा है, जिसे एक महीने में ही पूरा करा दिया जायेगा. इसके अलावा कई निर्माणाधीन गलियों का भी विधायक अब्दुल रहमान ने जायजा लिया और स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र में होने वाले विकास के कामों में किसी तरह की कोई रुकावट नहीं आने देंगे.

'550 बेड का होगा जग प्रवेश अस्पताल'

विधायक अब्दुल रहमान ने बताया कि विकास कार्यों के साथ ही दूसरे जरूरी काम भी शिद्दत से कराए जा रहे हैं. ढाई सौ बेड वाले शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश अस्पताल को जल्द ही 550 बेड का अस्पताल कर दिया जायेगा. साथ ही यहां वेंटिलेटर, बेबी वेंटिलेटर, ऑक्सीजन की लाइन और अल्ट्रासाउंड, ईसीजी जैसी आधुनिक सुविधाओं के लिए टेंडर की प्रक्रिया चल रही है, उम्मीद है कि जल्द ही इलाके के लोगों की इस अस्पताल में सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया होने लगेंगी.

स्थानीय लोगों ने की सरकार की तारीफ

स्थानीय निवासी हाजी शफीक ने कहा कि यकीनन जो काम इस विधानसभा में पिछले पच्चीस तीस सालों में नहीं हुए वह इस बार होने लग गए हैं. विधायक अब्दुल रहमान ने कुछ समय में ही जिस तेजी से विकास कार्य शुरू किए हैं, उससे लगता है कि क्षेत्र का चहुंमुखी विकास दूसरी विधानसभाओं के लिए भी मिसाल बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details