दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के रोहिणी में महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों की ज्वेलरी और नकदी लूटी

रोहिणी जिले के प्रेम नगर में बुधवार को कुछ बदमाशों ने हथियार के दम पर एक महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम (Armed miscreants looted lakhs from house in Prem Nagar) दिया. बदमाशों ने लाखों की ज्वेलरी और नकदी लूटकर फरार हो गए. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Nov 10, 2022, 6:49 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःदिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके में लूट की वारदात से दहशत का माहौल है. बीते बुधवार को कुछ बदमाश हथियार के दम पर एक महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम (Armed miscreants looted lakhs from house in Prem Nagar) दिया और फरार हो गए. वारदात के समय महिला अपने घर पर अकेली थी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन ब्लॉक गली नंबर 16 में बुधवार को लगभग रात नौ बजे तीन लड़के पानी के बहाने एक घर में आए. अकेली महिला को देखकर हथियार के दम पर घर में घुस गए और घर मे रखे सोने और चांदी के जेवरात और कुछ नकदी लेकर फरार हो गए. पीड़ित महिला ने बताया कि हादसे के वक्त वह घर में अकेली थी. बदमाश हथियार के दम पर घर में घुस गए और लाखों की लूट के बाद दोबारा आने आने की धमकी भी दी.

प्रेम नगर में हथियारबंद बदमाशों ने की लूट

पीड़ित महिला ने बताया कि लूट की वारदात के बाद उसे घर मे बंद कर के चले गए. पीड़ित महिला ने 112 पर कॉल कर सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. फिलहाल प्रेम नगर थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढेंः ज्वेलर्स के घर से दिनदहाड़े ज्वेलरी सहित तीन लाख रुपये की चोरी, सीसीटीवी में दिखी संदिग्ध महिला

बता दें कि प्रेम नगर थाना इलाके में लगातार हो रही इस तरह की अपराधिक घटनाओं से लोग दहशत के माहौल में है. साथ ही इस तरह का मामला पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहा है. अब भले ही पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इस घटना के बाद पीड़ित महिला डर के साए में जी रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details