दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बुराड़ी में आयोजित परिवर्तन यात्रा में नहीं पहुंचे मनोज तिवारी, कार्यकर्ता करते रहे इंतजार

दिल्ली के बुराड़ी में परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में लोगों द्वारा घंटो इंतजार करने के बाद भी बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी कार्यक्रम में नहीं पहुंचें.

बुराड़ी में आयोजित परिवर्तन यात्रा , etv bharat

By

Published : Sep 1, 2019, 12:33 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में आयोजित परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी नहीं पहुंचे. कार्यकर्ता, निगम पार्षद और स्थानीय लोग घंटों मनोज तिवारी का इंतजार करते रहे.

परिवर्तन यात्रा में नहीं पहुंचे मनोज तिवारी

घंटो इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचे BJP अध्यक्ष

दिल्ली के बुराड़ी इलाके से BJP के परिवर्तन यात्रा चौहान की शुरुआत हुई थी. जिसके लिए रात को ही कार्यकर्ताओं को जानकारी दे दी गई थी और इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को करनी था.

सुबह से ही प्रदेश अध्यक्ष के आवाहन पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम स्थल पर आना शुरू हो गया. मंडल के सभी पदाधिकारी और बीजेपी के पांच निगम पार्षद पहुंचे और घंटों अपने प्रदेश अध्यक्ष का इंतजार करते रहे.

कई घंटे बाद आखिरकार उत्तरी पूर्वी जिला अध्यक्ष अजय महावर ने मंच से अपने कार्यकर्ताओं से माफी मांगते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आने का प्रोग्राम रद्द हो गया है. जिसके बाद से कार्यकर्ताओं में कहीं न कहीं उदासी देखने को मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details