दिल्ली

delhi

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 7, 2023, 6:41 AM IST

Man stabbed to death: दिल्ली में एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

Man stabbed to death in Narela Industrial Area
Man stabbed to death in Narela Industrial Area

नई दिल्ली:राजधानी में नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना के पास एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को जानकारी मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव, खून से लथपथ हालत में एमएसपी मॉल नरेला के पास देखा गया है. सूचना मिलते ही नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां देखा गया कि व्यक्ति पर चाकू से कई जगह वार किए गए हैं.

इसके बाद व्यक्ति को तुरंत हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. फिर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भिजवाया. घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि व्यक्ति का कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें उन लोगों ने व्यक्ति पर चाकू से कई वार किए. इसके बाद वे लोग मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-दिल्ली: आदर्श नगर इलाके में चाकूबाजी का दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें वीडियो

मृतक की पहचान भोरगढ़ इलाके के गलिफ राजा के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि उसकी उम्र 42 साल है. नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाने की पुलिस ने 302 यानी हत्या के धारा में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है कि दिल्ली में चाकू से हत्या करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-बिजली केंद्र में चोरी करने से रोका तो बदमाश ने लाइनमैन को चाकू मारकर किया घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details