दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में बैंक से पैसे निकाल कर बाहर आये व्यक्ति से लूट, आरोपी फरार

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना इलाके में दो बदमाशों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस टीम और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

By

Published : Apr 11, 2023, 6:00 PM IST

S
S

बैंक से पैसे निकाल कर बाहर आये व्यक्ति से लूट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और फिल्मी अंदाज में मौका से फरार हो गए. मामला दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना इलाके के आईसीआईसीआई बैंक के सामने का है. बताया जा रहा है कि शाहनवाज नाम के एक व्यापारी ने उनके यहां काम करने वाले 2 लोगों को बैंक से पैसा निकालने के लिए भेजा था. कर्मचारी पैसे निकालकर वापस जा ही रहे थे, तभी बैंक के सामने बाइक सवार दो बदमाश अचानक आए और एक कर्मचारी से रुपए से भरा बैग छीन कर दिनदहाड़े 3 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौका से फरार हो गए.

जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया चंद कदमों की दूरी पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी तैनात थे. साथ ही पीसीआर की गाड़ी भी कुछ ही दूरी पर खड़ी हुई थी, लेकिन बदमाश दिनदहाड़े बेखौफ तरीके से इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. बदमाशों को इस बात की जानकारी थी कि कर्मचारी बैग में पैसे लेकर आ रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. महिंद्रा पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची साथ-साथ खुद जिले के डीसीपी भी मौके पर पहुंचे. पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस कोशिश कर रही है कि जल्द से जल्द बदमाशों का कुछ सबूत हाथ लग सके, जिसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:Illicit relationship murder: गाजियाबाद में अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की हत्या, जानिए पूरा मामला

बाइक सवार बदमाशों ने करीब 3:45 पर इस वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद से ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है .फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं और जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:Arms Smuggler Arrested: दिल्ली में एएटीएस ने हथियार तस्कर को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details