दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नरेला में पति ने पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला (Narela) में पति ने बहस के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मामला नरेला डीडीए पॉकेट 13 का है. यही नहीं गला दबाकर हत्या करके पति ने उसे फांसी लेने का रूप देने की कोशिश भी की. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 8, 2021, 9:16 PM IST

Man murders wife after argument in Narela in delhi
पत्नी की हत्या

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के नरेला में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या (strangulation) कर दी.पति और पत्नी का अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा हो रहा था. वहीं पुलिस की मानें तो देर रात दिलशाद ने अपनी पत्नी तरनुम की गला दबाकर हत्या कर दी.

दिलशाद पेशे से गैस चूल्हे ठीक करने का काम करता है. फिलहाल पुलिस (police) ने दिलशाद को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. वहीं महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामूली कहासुनी के बाद पति ने की पत्नी की हत्या

ये भी पढ़ें: Sagar Murder Case: कहां चूक गई क्राइम ब्रांच, सुशील के कई जिगरी फरार!

इलाके में सनसनी फैल गई

दिल्ली के नरेला थाना इलाके की वीडियो फ्लाइट पॉकेट 13 में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला पूरे इलाके में फैला. शुरुआती दौर में लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि घर के अंदर ही पति ने अपनी पत्नी की हत्या की वारदात (murder case) को अंजाम दिया. लेकिन पुलिस police) मौके पर पहुंची, जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें-Noida: असली नोट के बीच रख देते थे नकली नोट, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार


मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस (police) पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. ऑफिस में लगातार पूछताछ कर रही है कि झगड़े की ही वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया या फिर हत्या के पीछे कोई और भी वजह रही.

ये भी पढ़ें-Crime के खिलाफ एक्शन में दिल्ली पुलिस, Arms Supplier, वांटेड क्रिमिनल को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details