दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, साथ में सो रहे थे पत्नी और बच्चे

समयपुर बादली थाना इलाके में घर के कमरे में युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है. हैरानी की बात ये है कि उसी कमरे में युवक के साथ उसकी पत्नी और बेटा भी सो रहे थे. ऐसे हालात में युवक की हत्या कब कैसे हुई, ये गुत्थी पुलिस सुलझाने में जुटी हुई है.

By

Published : Sep 10, 2019, 11:07 AM IST

संदिग्ध हालत में मिला शव ETV BHARAT

नई दिल्ली: राजधानी के समयपुर बादली थाना इलाके में पत्नी और बच्चे के साथ एक ही कमरे में सोए हुए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिवार ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के गले में रस्सी के निशान की वजह से शक पुख्ता हुआ है.

पुलिस स्टेशन के बाहर इंसाफ के इंतजार में परिवार

वारदात के बाद से परिवार समयपुर बादली थाने के बाहर बैठा है. परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें मृतक के शव के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है.

संदिग्ध हालत में घर में मिला शव
राजधानी दिल्ली के समयपुर बादली थाना इलाके के एक घर में कमरे के अंदर पति-पत्नी और बच्चा सो रहे थे. सुबह जब पत्नी सो कर उठी तो अपने पति को मृत पाया.
मृतक के गले पर किसी रस्सी या फिर किसी चीज का काले रंग का निशान था. गले पर निशान से पता चलता है कि किसी रस्सी जैसी चीज से बहुत बेरहमी से गला दबाकर मारा गया है. मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई है.

'पुलिस नहीं दे रही कोई जानकारी'
सुबह 7:00 बजे इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. उस समय से ही मृतक की बहन और उसका परिवार थाने में जाकर पूछताछ कर रहा है कि मृतक सोनू की डेड बॉडी आखिर कहां पर है. परिवार का आरोप है कि लगातार कई बार पूछने के बाद भी परिवार को नहीं बताया गया कि डेड बॉडी कहां पर है. परिवार सुबह से डेड बॉडी को देखने के लिए कभी थाने और कभी अस्पताल के चक्कर लगा रहा है.

पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया
परिवार का ये भी कहना है कि उन्हें 2 लोगों बलवा उर्फ सागर और राहुल पर शक है. जिनका इलाके में खौफ है. पुलिस ने अभी तक इन लोगों को पकड़ने या फिर इनकी जानकारी जुटाने तक की कोशिश नहीं की है. काफी दबाव के बाद जब परिवार ने थाने में हंगामा किया, उसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. लेकिन सवाल ये भी खड़ा होता है कि जिस कमरे में पत्नी और बच्चा भी सो रहा हो. वहां कोई कैसे आखिर हत्या जैसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो सकता है. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं से पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details