दिल्ली

delhi

केशव पुरम पुलिस ने नाबालिग समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मोबाइल और बाइक बरामद

By

Published : Mar 20, 2021, 6:57 AM IST

केशव पुरम थाना पुलिस ने एक नाबालिग के साथ एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. केशव पुरम थाना के एलाइड पेट्रोलिंग स्टाफ ने दोनों आरोपियों को पकड़ा है.

नाबालिग समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:केशव पुरम थाना पुलिस ने एक नाबालिग के साथ एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. केशव पुरम थाना के एलाइड पेट्रोलिंग स्टाफ ने दोनों आरोपियों को पकड़ा है. इलाके में क्राइम करने के लिए कई जगहों पर पेट्रोलिंग बढ़ाई गई है. उसी के चलते पुलिस को ये सफलता मिली है.

वीडियो रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-नॉर्थ एमसीडी देगी नागरिकों को फ्री वाईफाई, स्टैंडिंग में प्रस्ताव पास



आरोपी से मोबाइल और एक बाइक बरामद

केशव पुरम थाना पुलिस ने शिवम नाम के एक स्नैचर और उसके साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने झपटमारी किया हुआ मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद की है. दरअसल वारदातों को रोकने के लिए जब पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी और परदेश्वर मंदिर केशव पुरम के पास पहुंची. तब उन्होंने देखा कि दो लड़के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे थे. तभी सतर्क पेट्रोलिंग स्टाफ ने एक लड़के को धर दबोचा लेकिन दूसरा लड़का मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-आप पार्षदों की स्थाई समिति में होती है अनदेखी, स्टैंडिंग चेयरमैन का रवैया तानाशाही

गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पकड़ा गया नाबालिग

जांच करने पर आरोपी की पहचान शिवम के रूप में हुई है. जिसने बताया कि दूसरा नाबालिग लड़का जो लुटे हुए मोबाइल फोन के साथ फरार हो गया, पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर गिरफ्तार किए गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने नाबालिग को वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया से लूटे हुए मोबाइल फोन के साथ धर दबोचा. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है जिससे उनके द्वारा दी गई और भी वारदातों का खुलासा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details