दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बुराड़ी में फैल रहा कोरोना संक्रमण, कॉलोनियों को किया जा रहा सैनिटाइज

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या देख इलाके को झड़ौदा निस्वार्थ कर्फ्यू सेवा दल के जरिए सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है. सोमवार को संस्था ने बुराड़ी इलाके की चंदन विहार कॉलोनी में सैनिटाइजेशन करवाया.

By

Published : Jun 2, 2020, 8:01 AM IST

jhadoda nisvarth curfew sewa dal sanitizing chandan vihar colony
निस्वार्थ कर्फ्यू सेवा दल करवा रहा सैनिटाइजेशन का काम

नई दिल्ली:लॉकडाउन के दौरान कुछ समाजसेवी संस्थाएं न सिर्फ जरूरतमंदों को भोजन खिला रही रही हैं बल्कि इलाके में सैनिटाइजेशन का काम भी करा रही है. कुछ ऐसा ही झड़ौदा निस्वार्थ कर्फ्यू सेवा दल कर रहा है. ये संस्था दिल्ली के बुराड़ी इलाके की चंदन विहार कॉलोनी में सैनिटाइजेशन का काम करा रही है. इतना ही नहीं, ये संस्था बुराड़ी विधानसभा में अलग-अलग कॉलोनियों में सैनिटाइजेशन का काम करवा रही है.

झड़ौदा निस्वार्थ कर्फ्यू सेवा दल करवा रहा सैनिटाइजेशन का काम
लगातार फैल रहा वायरस

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में भी हर रोज कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसको देखते हुए पिछले करीब 2 महीने से झड़ौदा निस्वार्थ कर्फ्यू सेवा दल द्वारा रोजाना बुराड़ी की अलग-अलग कॉलोनियों में सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है. सैनिटाइजर का छिड़काव हर घर की खिड़की, दरवाजे पर अच्छे से किया जाता है.

समय-समय पर सैनिटाइजेशन

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के चंदन विहार कॉलोनी में भी पिछले कुछ दिनों से लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इसीलिए इस कॉलोनी में एक बार पहले भी सैनिटाइजेशन हो चुका है और आज दोबारा से झड़ौदा निस्वार्थ कर्फ्य सेवा दल द्वारा इस पूरी कॉलोनी में सैनिटाइजेशन किया गया क्योंकि अभी तक पूरी बुराड़ी विधानसभा में यह एकमात्र ऐसी कॉलोनी है, जहां पर कोरोना मरीजों की संख्या सबसे कम है और यह संख्या ज्यादा ना बड़े इसीलिए समय-समय पर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details