दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जमीन के अंदर से निकली बिना सिर-पैर वाली लाश, पत्नी पर हत्या का शक

स्वरूप नगर इलाके में एक व्यक्ति की सिर-पैर कटी लाश जमीन के अंदर से निकाली गई है. शक है कि पत्नी ने पति की हत्या की है.

By

Published : Mar 21, 2019, 11:02 AM IST

जमीन के अंदर से निकली बिना सिर-पैर वाली लाश, पत्नी पर हत्या का शक

नई दिल्ली: स्वरूप नगर थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब ये ख़बर मिली कि अमृत विहार कॉलोनी में एक शख्स का शव घर में दफनाया हुआ मिला है. इस शव का सिर, हाथ और पैर गायब है, बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति का शव है वो आरोपी महिला के साथ किराए के मकान में 5 साल से रह रहा था. मकान मालिक ने घर में कई दिन से नई मिट्टी खुदी हुई देखी तो उसे शक हुआ. मिट्टी का कुछ हिस्सा हटाकर देखा, तो नीचे डेड बॉडी दबी हुई नजर आई. जिसकी जानकारी स्वरूप नगर थाना पुलिस को दी गई पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

जमीन के अंदर से निकली बिना सिर-पैर वाली लाश, पत्नी पर हत्या का शक

जानकारी के मुताबिक शव राजेश नाम के राजमिस्त्री का है, जो करीब 1 महीने से गायब था. राजेश इस महिला के साथ कई साल से यहां पर किराए पर रह रहा था. मकान मालिक किराए के लिए मकान में आया तो जमीन का हिस्सा खुदा हुआ मिला. जमीन के हिस्से से ताजा मिट्टी से खुदी हुई थी. राजेश कई दिन से इलाके में दिखाई नहीं दे रहा था तो मकान मालिक को किसी तरह का महिला पर शक हुआ.
मकान मालिक ने पुलिस को बुलाकर थोड़ी ओर मिट्टी हटाकर देखा तो एक लाश अंदर दबी हुई थी. इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई. क्राइम टीम और स्थानीय पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां शव को बाहर निकाला गया है. आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है.

बताया जा रहा है कि शव को खोदकर निकाला गया तो सिर, हाथ और पैर गायब मिले. सिर्फ मृतक का धड़ ही जमीन के अंदर दबाया हुआ था.बताया जा रहा है कि महिला ने करीब एक महीने पहले अपने साथ रह रहे व्यक्ति की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी थी. उसके सिर और पांव के हिस्से को पास के ही भलस्वा नाले में बहा दिया. पुलिस ने करीब एक महीने पहले एक सिर को नाले से बरामद किया था. आशंका है कि ये राजेश का ही हो सकता है. जिसकी शिनाख्त अभी स्वरूप नगर थाना पुलिस करेगी.

राजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. राजेश पड़ोसियों को बताता था कि उसने लव मैरिज की है और उनका एक 14 साल का बेटा भी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि हत्या में कौन-कौन लोग शामिल थे. किस-किस ने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल स्वरूप नगर थाना डेड बॉडी के बाकी हिस्सों को भी बरामद करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details