दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 19, 2022, 1:36 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के भलस्वा मुकुंदपुर में अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के भलस्वा मुकुंदपुर में अवैध संबंधों के शक के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद शव को चादर में लपेटकर बाथरूम में छिपा दिया. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

bhalaswa murder
bhalaswa murder

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से रिश्ता तार-तार हुआ है. यहां एक पति ने बड़ी ही बेरहमी के साथ पत्नी कि हत्या कर दी और शव को चादर में लपेट कर बाथरूप में छिपा दिया. सुबह काफी देर तक बच्चों की तलाश के बाद भी जब मां नहीं दिखी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची और घर की तलाशी ली तो महिला का शव बाथरूम से मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि पति ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दिया.

उत्तरी बाहरी जिले के भलस्वा डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में एक महिला का शव उसी के घर के बाथरूम में मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने जांच की तो खुलासा हुआ कि पति ने ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद चादर में सव को लपेटकर बाथरूम में रख दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद पति सामान्य तरीके से बाहर बाजार घूम रहा था. सुबह के वक्त जब बच्चे उठे तो बच्चों को उनकी मां नहीं दिखाई दी, जिसके बाद काफी समय तक तलाश करने पर भी जब बच्चों को कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. बांसवाड़ा की थाना पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद घर और आसपास के इलाके में महिला की तलाश शुरू की गई. इसी कड़ी में पहली मंदिर के बाथरूम की तरफ जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा बंद था तो उसको खोला गया तो पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई. महिला का शव एक चादर में लपेटकर उसी बाथरूम में रखा हुआ था. जांच के दौरान पुलिस ने खुलासा किया कि महिला के पति ने ही अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की और उसके बाद शव को बाथरूम में रख दिया था.

दिल्ली के भलस्वा मुकुंदपुर में अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या

वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में पूरा मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल महिला की यह दूसरी शादी थी और पिछले कुछ महीने से दोनों बच्चों के साथ में इसी घर में रह रहे थे. पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी और लोगों के साथ भी मिलती-जुलती है और इसी के चलते उसने अपने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और वहीं सब को भी उस मार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पुलिस की जांच और पूछताछ लगातार जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details