दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: पालम में फ्रीलांसर पत्रकार का शव पंखे से लटका मिला

पालम में शिवान बंसल नाम के पत्रकार का शव उसके अपने कमरे में पंखे से लटका हुआ बरामद हुआ है. शव के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पालम पुलिस ने शव अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल हॉस्पिटल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

journalist body found hanging from fan
पत्रकार का शव पंखे से लटका मिला

By

Published : Aug 18, 2020, 11:50 AM IST

Updated : Aug 18, 2020, 12:32 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पालम में शिवान बंसल नाम के पत्रकार का शव उसके अपने कमरे में पंखे से लटका हुआ बरामद हुआ है. शव के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पालम पुलिस ने शव अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल हॉस्पिटल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मामा ने दी घटना की जानकारी



शिवान बंसल फ्रीलांसर पत्रकारिता करता था और कई सालों से पालम रह रहा था. उसकी शादी नहीं हुई थी. उसके परिवार के लोग गांव में रहते हैं.

मृतक पत्रकार के मामा ने बताया कि 15 अगस्त को शिवान बंसल अपने कुछ दोस्तों के साथ कुरुक्षेत्र में गए था. वहीं पर वो बेहोश हो गया. जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसका नजदीक के अस्पताल में चेकअप करवाया और उसे बेहोशी की हालत में उसके पालम वाले मकान पर छोड़कर चले गए.

पंखे से लटका मिला शव

मामा का कहना है कि सुबह आकर मैंने देखा कि वो बिस्तर पर बेहोश पड़ा हुआ था. उसके बाद उसे दवाई दिलाई. जिससे उसे थोड़ा आराम मिला और उसने बातचीत भी की थी और वो वहां से चले गए. उसके बाद शाम को भी एक बार फोन पर बात हुई थी. पालम निवासी फ्रीलांसर पत्रकार शिवान बंसल ने मरने से पहले शाम को फोन पर मामा से बात की. अंदेशा है कि उसके कुछ ही देर बाद सुसाइड कर लिया.

मामा ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को भी कुछ पैसे देकर भेजा था. जब उनका बेटा शिवान से मिलने आया तो उसने देखा कि शिवान का शव पंखे ले लटका हुआ है. इसके बाद उसने फोन कर मुझे खबर दी. मामा का कहना है कि इसके बाद पुलिस मामले की खबर दी गई. पालम पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



पुलिस हर पहलु से जांच कर रही है


पालम पुलिस पहली जांच में सुसाइड मानकर चल रही है. अभी तक परिवार ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है. मामला एक पत्रकार की मौत का है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Last Updated : Aug 18, 2020, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details