दिल्ली

delhi

सिविल लाइंस इलाके में तेज रफ्तार वाहन ने मारी पांच लोगों को टक्कर, हादसे में मासूम सहित महिला की मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 16, 2023, 1:31 PM IST

उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में एक मासूम और एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

fffffffffffff
ffffffffff

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां मजनू टीला क्षेत्र में एक तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने सड़क पर चल रहे पांच लोगोंं को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि इसमें 32 साल की महिला ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई. महिला मजनू का टीला इलाके की ही रहने वाली है. हादसे में घायल तीन नाबालिग सहित चार लोगों को इलाज के लिए आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है, जहां इलाज के दौरान एक चार साल के मासूम ने दम तोड़ दिया.

भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. घटना की सूचना सिविल लाइंस थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी ड्राइवर को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हादसे में घायल हुए तीन लोगों में 30 साल के सुभाष और दो नाबालिग शामिल है, जिनका आईएसबीटी ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत 279, 338 और 304A के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने हादसे से जुड़ी जानकारी मीडिया को देते हुए बताया कि सिविल लाइंस थाना इलाके के मजनू टीला क्षेत्र में पांच लोगों को टक्कर मारने वाले ट्रेलर के आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि मजनू का टीला इलाके में ये कोई पहली घटना नहीं है. इस इलाके में अक्सर ऐसे हादसे देखने को मिल जाते हैं. बीते जुलाई महीने में दिल्ली में बाढ़ के दौरान राहत कैंप से राशन लेकर आ रहे बच्चों और लोगो को तेज रफ्तार टेंपो ने टक्कर मारी थी, जिसमें करीब 8 से 10 लोग घायल हुए थे. मजनू का इलाके में रिंग रोड पर जाम की भारी समस्या है. जिस वजह से लोग अक्सर हादसे का शिकार हो रहे हैं .

ये भी पढ़ें: गर्जना रैली से जाम में फंसा गर्भवती महिला का ऑटो, एबीवीपी कार्यकर्ता ने अस्पताल पहुंचने में की मदद

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद के इंदिरापुरम के मकनपुर गांव में आई त्रासदी, आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत.

ABOUT THE AUTHOR

...view details