दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रोहिणी में धू-धू कर जली कार, बाल-बाल बची महिला

रोहिणी स्थित मेट्रो वॉल्क के सामने होंडा कार में आग लग गई. देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगी. हादसे के समय कार को महिला चला रही थी जो आग लगते ही कार से सुरक्षित बाहर निकल गई.

By

Published : Feb 13, 2021, 10:54 PM IST

आग लगने के बाद दो धमाके भी हुए.
आग लगने के बाद दो धमाके भी हुए.

दिल्ली:रोहिणी स्थित मेट्रो वॉल्क के सामने हौंडा कार में आग लग गई. देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगी. बताया जा रहा है कि कार के CNG में आग लगी, जिसकी वजह से कार में आग लग गई. हादसे के समय कार को महिला चला रही थी जो आग लगते ही कार से सुरक्षित बाहर निकल गई. दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया.

आग लगने के बाद दो धमाके भी हुए.
दिल्ली के रोहिणी में शनिवार शाम एक होंडा सिटी कार में भयानक आग लग गयी. इस कार में एक महिला सवार थी, जो बाल-बाल बच गई. चश्मदीदों के अनुसार आग लगने के बाद कार में दो धमाके भी हुए. हौंडा सिटी की कार पेट्रोल और सीएनजी से चलती थी. इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई और तुरंत आग पर काबू पा लिया गया.आग लगने के बाद कार में हुए दो धमाके

मेट्रो वॉल्क के सामने बीच सड़क पर अचानक लगे इस आग ने रोड पर अफरा-तफरी का माहौल बना दिया. धमाकों की आवाज से वहां गुजर रहे राहगीर भी डर गए बहराल मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी. शाहबाद डेयरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस पूरे हादसे में गनीमत रही कि कार चालक महिलाओं से समय रहते गाड़ी से बाहर निकल आई और उसने अपनी जान बचाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details